शाहजहांपुर: हादसे में निगोही के दो युवकों की मौत, साले की हालत गंभीर

शाहजहांपुर: हादसे में निगोही के दो युवकों की मौत, साले की हालत गंभीर

निगोही,अमृत विचार: निगोही के दो युवकों की मंगलवार रात पीलीभीत के बिलसंडा क्षेत्र में हुए हादसे में मौत हो गई। दोनों आपस में साढ़ू थे। इस हादसे में दोनों के साले घायल हो गये। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

क्षेत्र के गांव पिपरिया खुशाली निवासी सुरेश कुमार 27 अप्रैल को पीलीभीत के थाना दियूरिया के गांव मधवामई में रिश्तेदार के यहां वैवाहिक समारोह में शामिल होने गया था। मंगलवार रात रिश्तेदार के यहां से बाइक से लौट रहा था। साथ में निगोही के गांव गांगेपुरा निवासी साढ़ू जितेंद्र कुमार और पीलीभीत के थाना बिलसंडा के गांव नवदिया निवासी साला सचिन भी था। 

रात करीब 12 बजे बाइक बिलसंडा-बीसलपुर रोड पर ईट गांव के पास पहुंची, तभी बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। जिसमें जितेंद्र कुमार की मौके पर मौत हो गई, जबकि सुरेश कुमार व सचिन घायल हो गए। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी रात में ही पहुंच गए। घायल सुरेश को परिजन शाहजहांपुर ले आए और एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। 

जहां रात करीब दो बजे दम तोड़ दिया। वहीं घायल सचिन का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

ये भी पढ़ें- 'झूठ के शहंशाह के खिलाफ मतदान कर करें सफाया', शाहजहांपुर में बोले अखिलेश यादव