Kanpur: लिव इन में रह रही युवती चौथी मंजिल से कूदी, मौत, अस्पताल लेकर गया प्रेमी मौके से हुआ फरार, तलाश जारी

Kanpur: लिव इन में रह रही युवती चौथी मंजिल से कूदी, मौत, अस्पताल लेकर गया प्रेमी मौके से हुआ फरार, तलाश जारी

कानपुर, अमृत विचार। दबौली में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने घर  की चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी। लहुलुहान हालत में प्रेमी युवती को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवती की मौत की जानकारी होने पर प्रेमी अस्पताल से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची गोविंद नगर पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी। 

मूलरूप से आजमगढ़ के थाना बुढ़नपुर, ग्राम लोहरा निवासी श्रद्धा मौर्य (32) बीते कुछ महीनों से दबौली में अरूण राठौर के मकान में प्रेमी आशीष खरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। चौकी प्रभारी रतनलाल नगर अरविंद मिश्रा ने बताया कि  दोनों के बीच में करीब 13 सालों से प्रेम संबंध थे।

10 साल पहले श्रद्धा की शादी आजमगढ़ निवासी श्रीकांत मौर्य से हुई थी। शादी के दो साल बाद ही श्रद्धा का पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद श्रद्धा अपने प्रेमी आशीष के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि बीते काफी समय से वह डिप्रेशन में चल रही थी। मंगलवार शाम को श्रद्धा ने घर की चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।

गोविंद नगर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा ने बताया कि युवती ने डिप्रेशन में आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद से प्रेमी मौके से फरार हो गया। महिला के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। प्रेमी की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: खलिहान में लगी आग; लाखों की फसल जलकर खाक, दमकल कर्मियों ने पाया काबू, पीड़ित किसान ने लगाया यह आरोप...