Fatehpur: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग; लाखों का नुकसान, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Fatehpur: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग; लाखों का नुकसान, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

फतेहपुर, अमृत विचार। रिहायशी इलाके में घर के बनाए गए कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों से फायर कर्मियों ने करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित गोदाम मालिक ने पुरानी रंजिश में एक युवक पर आग लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कबाड़ी मार्केट कृष्ण बिहारी नगर मोहल्ला के रहने वाले इसरार अहमद का पुत्र इसराइल अहमद अपने घर पर कपड़े का गोदाम बना रखा है। रविवार भोर पहर अचानक गोदाम में भीषण आग लगा गई। गोदाम से आग की लपट निकलते हुए जब परिजनों ने देखा तो घर से सभी लोग बाहर आ गए। पीड़ित इसराइल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड टीम को जानकारी दी। 

आग इतनी भीषण रही कि आसपास के घरों के लोग अपने घर छोड़कर सड़क पर आ गए। सूचना पर तीन गाड़ियों के साथ पहुंचे फायर कर्मियों में दीपक कुमार सेकंड अफसर, देवेंद्र कुमार मिश्रा, चालक ब्रज किशोर, कमला शंकर, कमलेश्वर, फायरमैन पल्लव त्रिपाठी, नीरज, शुभम कुमार सिंह, रोहित, दिनेश, सुनील कुमार त्रिपाठी और देवेंद्र ने करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड टीम के सेकेंड अफसर दीपक कुमार ने बताया कि घर के अंदर कपड़े का गोदाम बनाए थे और आग लगने से 40 बंडल कपड़ा जलकर खाक हुआ है। पीड़ित गोदाम मालिक इसराइल ने बताया कि भोर पहर पुरानी रजिंश में एक युवक ने पेट्रोल डालकर आग लगाई है, जिससे करीब पांच लाख रुपए का माल जलकर राख हुआ है। कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़ित ने रंजिश में आग लगाने का आरोप लगाया है, मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: इनरोलमेंट की फीस जमा करने के लिए छात्र-छात्राओं ने मांगी मोहलत; इस तारीख तक मिला है समय...