शाहजहांपुर: रन थ्रू ट्रेन से कटकर युवक की मौत, इंजन में फंसकर चला गया सिर

शाहजहांपुर: रन थ्रू ट्रेन से कटकर युवक की मौत, इंजन में फंसकर चला गया सिर

शाहजहांपुर,अमृत विचार: रेलवे स्टेशन पर रन थ्रू ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की कटकर मौत हो गई। युवक का सिर इंजन के काउ केचर में फंस कर चला गया। जबकि उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए और रेलवे लाइन पर बिखर गए। रेल लाइन तीन पर पौन घंटे तक रेल संचालन बाधित रहा। रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म दो तथा तीन को ऊंचा का दिया गया है। मंगलवार की सुबह पौने छह बजे एक युवक प्लेटफार्म चार से उतरकर प्लेटफार्म तीन पर रेल लाइन पार करके जा रहा था।

लखनऊ की दिशा की तरफ से रन थ्रू ट्रेन बरेली की ओर जा रही थी। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी कटकर मौत हो गयी। उसका सिर ट्रेन के इंजन काउ केचर में फंस गया और आगे चला गया। जबकि उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए और रेलवे लाइन पर इधर-उधर बिखर गए। लोगों ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी। स्टेशन मास्टर ने जीआरपी तथा आरपीएफ को मेमो दिया। 

आरपीएफ तथा जीआरपी प्लेटफार्म तीन की रेल लाइन पर पहुंची और शव के टुकड़े को एकत्रित करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान बरेली जाने वाली ट्रेनों को रेल लाइन संख्या चार से निकाला गया। पौने सात बजे रेल लाइन तीन ट्रेनों आवागमन शुरू हुआ। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक रेहान खां ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की उम्र 30 साल है और सिर की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

ये भी पढ़ें- जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था उसमें गुंडे होते थे: केशव प्रसाद