शाहजहांपुर: राशन लदा ट्रक सड़क किनारे पलटा, जान बचाने को कूदा चालक...दबकर मौत

सोमवार शाम लिंक रोड नवदिया नवाजपुर रोड पर हुआ हादसा

शाहजहांपुर: राशन लदा ट्रक सड़क किनारे पलटा, जान बचाने को कूदा चालक...दबकर मौत

खुटार/शाहजहांपुर,अमृत विचार। सरकारी राशन से भरा ट्रक लिंक रोड से नवदिया नवाजपुर मार्ग पर सोमवार शाम पलट गया। चालक ने जान बचाने को छलांग लगा दी लेकिन वह ट्रक के नीचे दब गया। इससे उसकी मौत हो गई। जबकि छह मजदूर उछलकर दूर जा गिरे, जो घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 108 सेवा एंबुलेंस से शव खुटार अस्पताल भेजा। पुलिस ने चालक के परिजनों को सूचना दी, तो कोहराम मच गया। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कस्बा सिंधौली के गांव टेरा निवासी 25 वर्षीय रजनीश कुमार ट्रक चालक हैं। सोमवार को वह ट्रक में सरकारी राशन की दुकान पर सरकारी चावल उतारने के लिए खुटार क्षेत्र के कई सस्ते गल्ले की दुकानों में गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे गांव बेला ढाका की राशन दुकान पर चावल उतारकर नवदिया नवाजपुर होते हुए पूरनपुर रोड से होकर हिटौटा गांव में सरकारी राशन कोटे की दुकान पर जाने को निकला था।

गांव नवदिया नवाजपुर के खांडेपुर गांव की मोड़ के पास ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गया। इस बीच चालक रजनीश कुमार कूद गया और ट्रक के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। तो वहीं, ट्रक पर सवार मजदूर अरविंद कुमार, रामचरण, हरिराम, रविंद्र कुमार, लाला, रामसेवक उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जेसीबी मशीन मंगवाकर ट्रक सीधा कराया। इसके बाद चालक रजनीश कुमार का शव बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने चालक के बारे में पूछताछ की तो सूचना उसके परिजनों को दी। तो कोहराम मच गया।

उधर, पुलिस ने मामूली रूप से घायल मजदूर रामचरण और अरविंद को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर ने मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी। घटना की खबर लगते ही मृतक रजनीश के भाई धर्मपाल परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। रजनीश की पत्नी पूजा, भाई धर्मपाल राजवीर, कृष्णपाल, सूरजपाल का रो रोकर बुरा हाल है।

16 अप्रैल को बेटे के जन्म से खुश था रजनीश
धर्मपाल ने बताया कि उसका भाई रजनीश की ससुराल जनपद लखीमपुर खीरी के कस्बा हैदराबाद में 16 अप्रैल को उसके पुत्र का जन्म हुआ था। 25 अप्रैल को नामकरण संस्कार समारोह  हुआ था। पुत्र के जन्म होने से घर में खुशियां मनाई गई थी। जिससे रजनीश खुश था। सोमवार शाम को रजनीश की हादसे में मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था। ट्रक को जेसीबी से उठवा कर चालक को निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी-संजय कुमार, थानाध्यक्ष खुटार।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: रामगंगा नहाने गए दुकानदार की डूबकर मौत, एक घंटे बाद मिला शव