प्रतापगढ़:  पथराव करने वाले युवकों को सांसद ने थाने में पहनाई माला,महिला एसओ से नोंक-झोंक

भाजपा प्रत्याशी सांसद संगम लाल गुप्ता के भाई के वाहनों के काफिले पर सोमवार को हुआ था पथराव

प्रतापगढ़:  पथराव करने वाले युवकों को सांसद ने थाने में पहनाई माला,महिला एसओ से नोंक-झोंक

प्रतापगढ़ अमृत विचार : चुनाव प्रचार कर सोमवार रात को वापस लौट रहे भाजपा प्रत्याशी सांसद संगम लाल गुप्ता के भाई दिनेश गुप्ता के काफिले के वाहन पर कोहड़ौर के कांधरपुर बाजार में गाड़ियों पर पथराव हुआ था। मामले में आरोपी दो युवकों को पुलिस कोहंड़ौर थाने ले आई। दोनों युवकों को बिना चालान किए छोड़ने और दोनों को माला पहनाने को लेकर एसओ प्रीति कटियार और सांसद संगम लाल गुप्ता में करीब एक घंटे तक जमकर नोकझोंक होती रही। सांसद ने एसओ से कहा कि दोनों युवकों को छोड़ दो,अनजाने में गलती हो गई।

एसओ प्रीति कटियार ने कहा आप होते कौन हैं इनका हमने चालान कर दिया है, अब यह नहीं छूटेंगे। सांसद संगम लाल गुप्ता ने एसपी से बात किया कि इन दोनों को छोड़ दिया जाए। इस पर एसओ ने कहा चाहे जिससे बात कर लीजिये मैं किसी से बात नहीं करूंगी इनको नहीं छोडूंगी। अपको थाना प्रांगण में इन्हें ( आरोपियों को) माला नहीं पहनाना था। इस बात पर भी सांसद एवं थाना प्रभारी पर जमकर बहस होती रही। भाई के काफिले पर हमले के आरोपी दोनों युवकों को न छोड़ने पर नाराज होकर सांसद वापस लौट गए। इस दौरान कोहड़ौर थाने पर भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही।

भाजपा नेता समेत सात पर केस दर्ज

कुण्डा प्रतापगढ़ अमृत विचार : परान का पुरवा हीरागंज निवासी जय सिंह को कुछ लोगों ने रविवार रात मामूली विवाद के बाद घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया। जय सिंह की तहरीर पर महेशगंज पुलिस ने भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह पप्पन, उनके भाई नीरज और गुलशन, मनोज,रामू समेत सात के खिलाफ बलवा,मारपीट जानलेवा हमला, छिनैती आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

इधर केस दर्ज होते ही पुलिस ने रात में ही भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह पप्पन और उनके भाई नीरज सिंह का नाम मुकदमे से निकाल दिया। भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह पप्पन ने कहा कि उन्हें फर्जी फंसाया जा रहा था। पुलिस ने जांच के बाद उनका नाम बाहर कर दिया।