वर्चस्व में में हुई युवक की हत्या में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा

आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है पुलिस

वर्चस्व में में हुई युवक की हत्या में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा

कुंडा प्रतापगढ़ अमृत विचार : बाघराय थाना क्षेत्र के काशीपुर डुबकी गांव में दो पक्षों में वर्चस्व को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। 

बाघराय के काशीपुर डुबकी मुड़ियापुर गांव में छह माह से संजीत और जंगू के बीच रंजिश चली आ रही थी। रंजिश इतनी बढ़ गई कि गांव में दो पार्टियां बन गईं। एक पक्ष का नेतृत्व जंगू कर रहे हैं तो दूसरी पार्टी का नेतृत्व संजीत सरोज कर रहे हैं। दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी पार्टी का कोडवर्ड नाम भी रखा है। अपने लीडर के इशारे पर सैकड़ों युवा एकत्र हो जाते हैं। शुक्रवार को एक पार्टी के आदेश पर राहुल सरोज अपने घर बढ़ईपुर से तीन किलोमीटर दूर बाइक से अपने घर में बिना बताए मुड़ियापुर आ गया। यहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई,कुल्हाड़ी व हाकी चली। आखिर राहुल सरोज की कुल्हाड़ी के हमले से मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद एएसपी पश्चिमी संजय राय, सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता, एसओ बाघराय निकेत भारद्वाज, एसओ जेठवारा धर्मेंद्र सिंह आदि ने जब गांव में घूमकर देखा तो झाड़ियों में बहाए गए तमंचे व हाकी के साथ राहुल सरोज की बाइक मिली। मृतक राहुल सरोज के शव का पोस्टमार्टम हुआ, जबकि चंदन यादव का इलाज एसआरएन प्रयागराज में चल रहा है। पोस्टमार्टम से राहुल का शव घर लाने पर पुलिस अलर्ट रही। राहुल सरोज के पिता सुखलाल की तहरीर पर पुलिस ने काशीपुर डुबकी मुडियापुर गांव निवासी चंदन,अर्जुन,जंगू,तीरथ यादव, निशान तिवारी, वकील उर्फ अनिल तिवारी, पवन कुमार, केदार गुप्ता व संजीत कुमार व कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसओ निकेत भारद्वाज ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

ताजा समाचार