तीन घरों का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों के आभूषण चोरी, ग्रामीणों में दहशत 

तीन घरों का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों के आभूषण चोरी, ग्रामीणों में दहशत 

शिवगढ़/ रायबरेली, अमृत विचार। थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित शिवगढ़ नगर पंचायत के मनऊखेड़ा गांव में बेखौफ चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाकर 32 हजार रुपए नगदी सहित साढ़े सात लाख रुपए से अधिक के आभूषण पार कर दिया। एक ही रात हुई चोरी की तीन वारदातों से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

पीड़ितों के मुताबिक मंगलवार की सुबह जब सुधा तिवारी पत्नी राकेश तिवारी घर के अन्दर जाकर देखा तो उनके कमरे और बक्से का ताला टूटा था। कमरे में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। बक्से में रखे करीब डेढ़ लाख के सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। उसके शोर मचाने की आवाज सुनकर उठे परिजनों ने जब बेटे अविनाश तिवारी, बेटे आलोक तिवारी के कमरों और अलमारी का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गये। अविनाश तिवारी की अलमारी में रखे दो लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी गायब थी। आलोक तिवारी की अलमारी में रखे करीब 2 लाख के सोने-चांदी के आभूषण और नगदी गायब थी। सुधा तिवारी, अविनाश तिवारी, आलोक तिवारी के कमरे में हुई नगदी चोरी को मिलाकर कुल 25 हजार रुपये की नगदी चोरी हुई है। 

चोरों ने गांव के ही रहने वाले प्रकाश नरायण तिवारी के घर को निशाना बनाकर 7 हजार रुपये नगदी सहित 2 लाख रुपए से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिया। गांव के ही राजेंद्र बाजपेई के घर में कमरे और अलमारी का ताला तोड़कर चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान पार कर दिया। जिस समय राजेंद्र वाजपेई के घर में चोरी हुई उनका पूरा परिवार लखनऊ में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार पाल ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें -मुख्यमंत्री की सभा के दौरान बहराइच में टूटा मीडिया का मंच, श्रमिक घायल