बदायूं: भाजपा-सपा प्रत्याशी की हार-जीत पर अधिवक्ताओं में लगी दो लाख की शर्त

बदायूं: भाजपा-सपा प्रत्याशी की हार-जीत पर अधिवक्ताओं में लगी दो लाख की शर्त

भाजपा-सपा प्रत्याश की हार जीत पर दो अधिवक्ताओं के बीच लिखा गया अनुबंध पत्र।

बदायूं, अमृत विचार। एक तरफ भाजपा और सपा प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दम भर रहे हैं। लोग मौखिक रूप से हार-जीत पर शर्त लगा रहे हैं लेकिन अब दो अधिवक्ताओं में लिखित में सपा और भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर अनुबंध हुआ है। हार-जीत पर दो लाख रुपये की शर्त रखी गई है। जिसका अनुबंध पत्र सोशल साइट्स पर वायरल भी हुआ है।

WhatsApp Image 2024-05-04 at 6.23.12 PM

भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य और सपा प्रत्याशी आदित्य यादव की हार-जीत को लेकर एक पक्ष के कस्बा उझानी के मोहल्ला गौतमपुरी निवासी अधिवक्ता दिवाकर वर्मा पुत्र कृष्ण गोपाल उर्फ टिल्लन वर्मा और दूसरे पक्ष के गांव बरामालदेव निवासी अधिवक्ता सतेंद्र पाल पुत्र कल्यान सिंह के बीच शनिवार को दो-दो लाख रुपये की शर्त लगी है। दस रुपये के स्टांप पर अनुबंध पत्र तैयार किया गया है। 

अनुबंध पत्र में लिखा गया कि भाजपा प्रत्याशी के जीतने पर सतेंद्र पाल पहले पक्ष के दिवाकर वर्मा को दो लाख रुपये देंगे। अगर सपा प्रत्याशी आदित्य यादव जीतते हैं तो दिवाकर वर्मा परिणाम घोषित होने के 15 दिन के भीतर दो लाख रुपये का नगद भुगतान सतेंद्र पाल को करेंगे। अनुबंध पत्र के दो गवाह अधिवक्ता पवन कुमार और विश्वनाथ मौर्य हैं। अनुबंध पत्र में लिखा है कि अगर चुनाव में किसी भी प्रकार की धांधलेबाजी होती है तो अनुबंध पत्र खुद ही निरस्त मान लिया जाएगा।

ये भी पढे़ं- बदायूं: मां, भाभी को सीएचसी पर छोड़कर आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम