मुरादाबाद : मतदान करने बच्चों समेत जा रहे बाइक सवार दंपती हादसे में घायल

 मुरादाबाद : मतदान करने बच्चों समेत जा रहे बाइक सवार दंपती हादसे में घायल

हाईवे पर हादसे में घायल होने के बाद जिला अस्पताल में पत्नी व बच्चों के साथ इलाज कराने पहुंचे राहुल

मुरादाबाद। लोक सभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान करने जा रहे दंपती रास्ते में हुए हादसे में बच्चों समेत घायल हो गया। फिर वह इलाज के लिए पत्नी-बच्चों को जिला अस्पताल लाया और इलाज कराने के बाद गांव निकला है। राहुल पुत्र महेश पाल ने बताया कि वह बहजोई थाना क्षेत्र के गांव रायपुर कला के रहने वाले हैं। उनके जिले में लोक सभा क्षेत्र संभल के लिए मंगलवार को मतदान हो रहा है। मतदान के कारण आज उन्हें काम से छुट्टी भी मिल गई थी। इसलिए पत्नी व बच्चों को लेकर बाइक से मतदान के लिए गांव जा रहे थे।

वह मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में सहसपुर में किराए के भवन में रहते हैं और वहीं रोजगार करते हैं। उन्होंने बताया कि वह मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर बाइक से चल रहे थे। उनकी बाइक पर पत्नी कुसुम और बच्चे लव-कुश व अनाया थे। अनाया पत्नी की गोद में थी। हाईवे पर बिलारी टोल प्लाजा के आगे कुछ दूरी पर उनकी बाइक में पीछे से दूसरी बाइक पर सवार युवक ने टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और पत्नी व बच्चे सड़क पर गिरकर घिसट गए थे।

इसमें राहुल के हाथ में और पत्नी कुसुम के पैर चोट आई है। तीनों बच्चे भी घायल हुए हैं। मां की गोद में बच्ची अनाया के भी चोट लगी है। उसकी आंख बाल-बाल बची है पर सड़क की रगड़न आने से वह दर्द के कारण रो रही थी। लव-कुश भी बाल-बाल बच गए हैं। राहुल ने कहा कि ईश्वर की दया रही है कि उन्हें और पत्नी व बच्चों को अधिक चोट नहीं आई है। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद राहुल पत्नी-बच्चों के साथ अपने गांव के लिए निकल गए थे।

ये भी पढे़ं : Lok Sabha Elections 2024 : एक बजे तक कुंदरकी और बिलारी विधानसभा क्षेत्र में हुआ 45.81 प्रतिशत मतदान