कल से 15 मई तक खुर्रमनगर के रास्ते पर रहेगा डायवर्जन

रिटेनिंग वॉल, सर्विस लेन और ईपीसी मोड़ पर जंक्शनों का होगा सुधार

कल से 15 मई तक खुर्रमनगर के रास्ते पर रहेगा डायवर्जन

अमृत विचार, लखनऊ। खुर्रमनगर फ्लाईओवर (एनएच-24ए) पर फोरलेन एलीवेटेड रोड का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें ग्रेड रोड पर रिटेनिंग वॉल, सर्विस लेन और ईपीसी मोड़ पर जंक्शनों का सुधार होना है। ऐसे में इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, कुर्सी रोड से लेकर अन्य रूटों पर 5 से 15 मई ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जरूरत पडऩे पर ही इन मार्गो का इस्तेमाल करें।

यहां बदला रहेगा रूट
  •  इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, कुर्सी रोड से टेड़ी पुलिया की तरफ जाने वाला ट्रैफिक खुर्रमनगर चौराहा या मुंशीपुलिया चौराहा की ओर नहीं जा सकेगा. यह ट्रैफिक मामा चौराहा से बांये मुडक़र विकासनगर मोड़ से दाहिने, रहीमनगर चौराहा होकर जाएगा।
  •  मुंशी पुलिया सेक्टर-25 चौराहा से टेढ़ी पुलिया चौराहा की तरफ से नहीं जा सकेंगे, बल्कि यह कल्याण अपार्टमेंट से बांये मुडक़र सर्वोदय नगर बंधा रोड होते हुए रहीमनगर से जा सकेंगे।
  •  विकासनगर मोड़ से पिकनिक स्पॉट के बीच ट्रैफिक चलता रहेगा।
  •  समता मूलक चौराहा व सर्वोदयनगर से टेढ़ी पुलिया की ओर जाने वाला ट्रैफिक कल्याण अपार्टमेंट होते हुए टेढ़ी पुलिया चौराहा की ओर नहीं जा सकेगा. यह ट्रैफिक रहीमनगर चौराहा से दाहिनें विकासनगर मोड़ से बांये मुडक़र मामा चौराहा होकर जाएगा।
रोडवेज व सिटी बसों के लिए
  • इंदिरानहर की तरफ से टेढ़ी पुलिया की ओर जानें वाले रोडवेज सिटी बसें न्यू हाईकोर्ट मोड़ से बांये मुडक़र इंदिरागांधी प्रतिष्ठान से दांये पिकप भवन के सामनें से होते हुए डिगडिगा चौराहा, समतामूलक, 1090 चौराहा, बंदरियाबाग चौराहा, हजरतगंज चौराहा, सुभाष चौराहा, आईटी चौराहा होकर जा सकेंगे।
  •  इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, कुर्सी रोड से टेढ़ी पुलिया चौराहा की ओर जानें वाली रोडवेज सिटी बसें खुर्रमनगर चौराहा की तरफ से होकर नहीं जा सकेंगी, बल्कि यह बसें मामा चौराहा से दाहिनें मुडक़र आईटी चौराहा से सुभाष चौराहा से हजरतगंज चौराहा, बंदरियाबाग चौराहा होकर जा सकेंगे। 

 

 

 

ताजा समाचार

मोदी ने किया अयोध्या के गौरव को पुनर्स्थापित: लल्लू सिंह
Etawah: गर्मी से बचने के लिए एसी और कूलर में रह रहे जंगल के राजा, सफारी में वन्यजीवों को भीषण गर्मी से बचाने की कवायद
बाराबंकी: रैली में राहुल गांधी के नहीं पहुंचने को भूपेश बघेल ने बताया भाजपा की साजिश, कहा- केवल क्योटो में होगी टक्कर
Lok Sabha Election 2024: मनमोहन सिंह और आडवाणी ने घर से किया मतदान, निर्वाचन अधिकारी ने दी जानकारी
Kanpur: मंजू श्री टाकीज में चल रहे निर्माण कार्य की भरभराकर गिरी दीवार... हादसे के बाद मची चीख-पुकार, तीन मजदूर घायल
Kanpur: कमरे में पड़ा मिला युवक का शव...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शराब की बोतल और प्रतिबंध इंजेक्शन मिले