शाहजहांपुर: वाटर पार्क के निर्माण में जुटे थे मजदूर, लकड़ी की बल्ली छूते ही हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी, दहशत में आए मजदूर

 शाहजहांपुर: वाटर पार्क के निर्माण में जुटे थे मजदूर, लकड़ी की बल्ली छूते ही हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी, दहशत में आए मजदूर

शाहजहांपुर, अमृत विचार। वाटर पार्क निर्माण के कार्य में लगे मजदूर उस वक्त दहशत में आ गए, जब हाईटेंशन लाइन से लकड़ी की बल्ली छू गई और तेज आवाज के साथ चिंगारी निकली। यदि सरिया या लोहे की कोई और वस्तु तार से छू जाती तो मजदूर की जान जा सकती थी। 

बता दें पुवायां में निगोही रोड पर जठियापुर गांव के पास एक वाटर पार्क का निर्माण कराया जा रहा है। वाटर पार्क का ज्यादातर हिस्सा बन चुका है। सड़क से पार्क तक जाने के लिए सड़क और दीवार उठाने व कमरों के निर्माण काम चल रहा है। वाटर पार्क के अंदर जाने के लिए हाईटेंशन लाइन के नीचे से होकर गुजरना पड़ेगा। हाईटेंशन लाइन के नीचे चारदीवार उठाई जा रही थी। 

दीवार को और ऊंचा करने के लिए बांस-बल्ली लगाकर झूला बांधने की तैयारी हो रही थी। एक मजदूर दीवार के पास लकड़ी की बल्ली लगा रहा था, तभी बल्ली का ऊपरी हिस्सा अचानक हाईटेंशन लाइन से छू गया। इसी समय तेज आवाज के साथ चिंगारी निकली, जिससे उस मजदूर के साथ से बल्ली छूट गई और वह दहशत में आ गया। साथी मजदूर भी दहशत में आ गए। कुछ देर के लिए मजदूरों ने काम बंद कर दिया। मजदूरों के बीच चर्चा चल रही थी कि यदि हाईटेंशन लाइन से लोहे की सरिया या अन्य कोई वस्तु छू गई होती तो मजदूर की जान चली जाती।

 ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: शराब पीने के लिए नहीं थे रुपये, चोरी कर ली बाइक...पुलिस ने दबोचा तो बोला साहब! कर दो माफ