बदायूं: थमने के बाद भी लखनऊ व बस्ती के युवक कर रहे थे प्रचार, पुलिस ने पकड़ा...जानिए मामला

बदायूं: थमने के बाद भी लखनऊ व बस्ती के युवक कर रहे थे प्रचार, पुलिस ने पकड़ा...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ला गौटिया के वार्ड दो निवासी सुनील बाबू ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 5 मई रात लगभग 10 बजे वह मोहल्ले में बाबा साहेब के पार्क के पास खड़े थे। इसी दौरान सफेद रंग की लग्जरी गाड़ी हूटर बजाते हुए आई। जिसमें छह लोग बैठे थे।

उन्होंने कहा कि अब वोट पड़ने में बहुत कम समय बचा है। अगर सपा को वोट देते हुए साइकिल का निशान दबाया और सपा जीत गई तो उन्हें भी खुश कर देंगे। उनकी गाड़ी में सपा के झंडे और चुनाव सामग्री थी। चुनाव प्रचार थमने के बाद भी वह लोग सपा का प्रचार कर रहे थे।

पुलिस ने लखनऊ के थाना आसियाना क्षेत्र के सेक्टर जी के एसएस 295 निवासी अरविंद यादव पुत्र गोविंद यादव, जिला बस्ती के थाना हर्रय्या क्षेत्र के वार्ड 8 के पटेल नगर निवासी विकास यादव पुत्र समयदीन, फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव सादुल्लानगर निवासी मोहित पुत्र राजेश, बिसौली क्षेत्र के पिंडारा रोड निवासी रोहिताश मीना पुत्र धर्मपाल मीना और बिसौली की बद्री प्रसाद कॉलोनी निवासी राजीव कुमार पुत्र बहादुर सिंह के खिलाफ आदर्श आचार उल्लंघन के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार करके जमानत पर रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: हूटर बजाकर पहुंचे थाने, पुलिस ने किया चालान...चेतावनी देकर छोड़ा