Kanpur: जनसंपर्क के दौरान आपस में भिड़े भाजपाई, लोकसभा प्रत्याशी ने मामला कराया शांत, देखें- VIDEO

भाजपा विधायक व अजय कपूर के समर्थकों में आमने-सामने हुई नारेबाजी

Kanpur: जनसंपर्क के दौरान आपस में भिड़े भाजपाई, लोकसभा प्रत्याशी ने मामला कराया शांत, देखें- VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। चुनाव के दौरान एक-दूसरी पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ते हुए आपने खूब देखा होगा, लेकिन शुक्रवार को भाजपा की पद यात्रा के दौरान भाजपा समर्थक आपस में ही भिड़ गए। किसी तरह लोकसभा प्रत्याशी ने दोनो पक्षों में बीच-बचाव कर शांत कराया। शनिवार को मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कांग्रेस पूर्व विधायक ने कुछ समय पूर्व ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। शुक्रवार को अजय कपूर की ओर से कानपुर सीट से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में पदयात्रा का आयोजन कराया गया था। पदयात्रा गोविंद नगर से शुरु होकर परमपुरवा चौराहे तक जानी थी। जनसपंर्क शुरू होने से पहले भाजपा कार्यकर्ता गोविंद नगर स्थित दुर्गा मंदिर के पास एकत्र हुए थे। 

जहां भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी व अजय कपूर समर्थक थे। इस दौरान महेश त्रिवेदी के समर्थक नारेबाजी करने लगे, कुछ ही देर में अजय कपूर समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई। इस दौरान प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समझाने के बाद दोनों पक्ष शांत हुए।

यह भी पढ़ें- इटावा में भाजपा प्रत्याशी बोले- सपा का गढ़ ध्वस्त हो चुका...गुंडागर्दी नहीं बल्कि विकासवाद के साथ है जनता