रुद्रपुर: 8.66 ग्राम स्मैक के साथ एक विक्रेता गिरफ्तार

रुद्रपुर: 8.66 ग्राम स्मैक के साथ एक विक्रेता गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस ने गश्त के दौरान एक स्मैक विक्रेता को गिरफ्तार कर स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है। पूछताछ में मौसा-मौसी का नाम भी सामने आया है। जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि तीन मई को दरोगा गणेश पांडेय पुलिस टीम के साथ शिवनगर-किच्छा रोड स्थित गंगापुर गेट पर गश्त कर रहे थे। अचानक एक युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुमित वर्मा निवासी वार्ड-सात आजाद नगर ट्रांजिट कैंप बताया। आरोपी के कब्जे से 8.66 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपी ने बताया कि वह मौसा-मौसी नाम से चर्चित स्मैक सप्लायर से स्मैक लेकर महंगे दामों पर बेचता है। अक्सर मौसा-मौसी रोडवेज के ईद गिर्द स्मैक की सप्लाई करती हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग