PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो...गुमटी से शुरू होकर कालपी रोड में हुआ समाप्त, सीएम योगी रहे मौजूद

PM Modi Kanpur Road Show कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो कर रहे

PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो...गुमटी से शुरू होकर कालपी रोड में हुआ समाप्त, सीएम योगी रहे मौजूद

PM Modi Kanpur Road Show कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमटी से लेकर कालपी रोड तक रोड शो कर रहे है। वह कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीट के लिए रोड शो कर रहे।

कानपुर, अमृत विचार। PM Modi Kanpur Road Show प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत और रोड शो की तैयारियां पूरी हो गयी हैं। शनिवार शाम 5 बजे पीएम मोदी का विशेष विमान चकेरी एयरपोर्ट पर आएगा। यहां से पीएम मोदी कार से सड़क रास्ते से सीधे गुमटी गुरुद्वारा पहुंचेंगे। गुरुद्वारा में माथा टेकने और गुरुद्वारा समिति के पदाधिकारियों से मिलने के बाद पीएम रोड शो के रथ पर सवार होंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर पुलिस, प्रशासन, एसपीजी के साथ कमांडो चप्पे-चप्पे पर तैनात है।

PM Modi (5)

कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे।

PM Modi Kanpur Visit

चकेरी एयरपोर्ट से निकलने के बाद उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

पीएम मोदी हरजेंदर नगर

गुमटी गुरूद्वारे पहुंचे पीएम मोदी ने माथा टेका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमटी गुरूद्वारे पहुंचे। जहां उन्होंने माथा टेका। उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ,  प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे। बता दें कि, पीएम मोदी के पहुंचने से पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ गुमटी गुरूद्वारे में पहुंचे चुके थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामादेवी चौराहे, हरजेंदर नगर पर कार से बाहर आकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

PM Modi In Kanpur Gumti Gurudwara Photo

पीएम मोदी कुछ ही देर में रथ में सवार होकर रोड शो करेंगे। रोड शो के तय रुट से पहले ही उत्साहित प्रधानमंत्री मोदी जगह-जगह कार से बाहर आकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। चकेरी से ही पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर गुमटी गुरुद्वारा से कालपी रोड तक दूधिया रोशनी से रूट चमका। बता दें कि, पीएम मोदी ने छह बजे माथा टेक कर रोड शो की शुरुआत की। इसके बाद करीब 7:25 में रोड शो समाप्त हो गया।

PM Modi In Kanpur Gumti Gurudwara

Road Show (1)

पीएम मोदी पहुंचे कानपुर

कानपुर के चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर पीएम मोदी पहुंचे। जहां उनका सीएम योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना समेत तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। चकेरी एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला गुमटी के लिए निकला। गुमटी गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद वह रोड शो की शुरुआत करेंगे। उनके साथ तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद है।

सीएम योगी कानपुर पहुंचे

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे। बता दें कि, शाम 5:20 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हेलीकॉप्टर से कानपुर पहुंचेंगे।

एयरफोर्स स्टेशन

Satish mahana (1)

गुमटी की इसी रोड में थोड़ी देर में शुरू होगा रोड शो

कानपुर के गुमटी से कालपी रोड तक इसी सड़क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो विधानसभाओं के लिए रोड शो करेंगे। जिसमें एक कानपुर और दूसरी अकबरपुर शामिल है। कानपुर लोकसभा सीट से रमेश अवस्थी, अकबरपुर से देवेंद्र सिंह भोले मैदान में है।

पीएम मोदी गुमटी बाजार

रोड शो छह बजे से होगा शुरू

रोड शो शाम 6 बजे से शुरू होकर गुमटी बाजार होते हुए संतनगर चौराहे से कालपी रोड पहुंचेगा। करीब डेढ़ घंटे के रोड शो में उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ कानपुर नगर और अकबरपुर के प्रत्याशी भी रहेंगे। 1.1 किलोमीटर के रोड शो के दौरान पीएम मोदी करीब 2 लाख लोगों से आत्मसात होंगे। यह रोड शो कानपुर नगर, अकबरपुर सीट समेत कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र कि 5 लोकसभा सीट पर सीधा प्रभाव डालेगा।

विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद 

कानपुर में पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को नजरबंद कर दिया। बता दें कि, विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ लगातार छात्र प्रदर्शन कर रहा है। वीडियो अपलोड कर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

बुर्का पहनकर आई महिला, पुलिस ने रोका

गुजैनी निवासी रेहाना काला बुर्का पहन कर रो शो स्थल में शामिल होने आई थी। इस दौरान उनको पुलिस ने शो स्थल पर जाने से मना कर दिया गया। महिला ने कहा मैं योगी मोदी के समर्थन में यहां आई हूं, लेकिन मुझे नहीं जाने दिया जा रहा है। 

Lady Wear Burqa PM Modi Rally (1)

सतीश महाना करेंगे पीएम मोदी का स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चकेरी एयरपोर्ट से निकलेंगे, तब उनका स्वागत हरजेंदर नगर चौराहे पर किया जाएगा। इसके लिए रामादेवी से हरजेंद्र नगर रूट पर टैंकर से पानी का छिड़काव किया जा रहा  है।

PM Modi Road Show

हरजेंदर नगर चौराह पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के द्वारा पीएम मोदी का स्वागत और सम्मान किया जाएगा। पीएम मोदी के स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में भाजपाई जुटे है। 

BJP News (2)

 पीएम के आगमन पर भगवान स्वरूप लोग आए नजर

पीएम मोदी के रोड शो में तरह-तरह की झाकियां भी नज़र आई। जहां भगवान शिव और कृष्ण का स्वरूप लिए कुछ लोग नज़र आएं। इतना ही नहीं भगवान शिव स्वरूप लिए युवक ने डमरू बजाकर बीजेपी की जीत का संदेश भी दिया। प्रधानमंत्री के रोड शो में कमल का फूल और बीजेपी लिखा सा पहने हुए महिलाएं नजर आई।

बीजेपी (3)

 

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियां पूरी...बस आने का इंतजार, CM Yogi समेत तमाम हस्तियां रहेगी मौजूद

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग