सुल्तानपुर : पॉक्सो कोर्ट न्यायाधीश ने दिया चार आरोपियों पर केस दर्ज करने का आदेश! मारपीट, गाली-गलौज व छेड़छाड़ का है आरोप 

सुल्तानपुर : पॉक्सो कोर्ट न्यायाधीश ने दिया चार आरोपियों पर केस दर्ज करने का आदेश! मारपीट, गाली-गलौज व छेड़छाड़ का है आरोप 

सुल्तानपुर,अमृत विचार। लम्भुआ थानाक्षेत्र के एक गांव में दो माह पूर्व किशोरी के साथ घर में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज व छेड़छाड़ के मामले में पॉक्सो कोर्ट न्यायाधीश नीरज श्रीवास्तव ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश थानाध्यक्ष लम्भुआ को दिया है।

अधिवक्ता ऋषिकांत त्रिपाठी के मुताबिक ननिहाल में रह रही किशोरी के मिट्टी खोदने से मना करने पर 11 फरवरी की दोपहर गांव के सद्दाम, महमूद,अजमेर व चांदनी ने घर में घुसकर मारपीट , गाली-गलौज की तथा सद्दाम ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ किया था। थाने व एसपी के यहां से कारवाई न होने पर कोर्ट ने अर्जी पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करने का आदेश दिया है ।

जेल में निरुद्ध आरोपियों को कोर्ट से राहत

अमेठी जिले के  थाना क्षेत्र के मुंशीगंज के मुसवापुर में बीते माह जलकल की पाइप चोरी के मामले में जेल में निरुद्ध रौनाही जनपद अयोध्या निवासी आरोपी  रिंकू सिंह कनौजिया, फिरोजाबाद निवासी आरोपी इरशाद, कुशीनगर निवासी आरोपी धर्मेंद्र कुमार दूबे की जमानत जनपद न्यायाधीश जेपी पाण्डेय ने मंजूर कर रिहाई का आदेश दिया है । आरोपियों के वकील रोहित अवस्थी ने अर्जी पेश कर कहा कि मुकदमें में फर्जी रूप से  फंसाया गया है । बीते दो माह पूर्व 29 मार्च की रात 50 जलकल की पाइप चोरी किए जाने की तहरीर वादी मुकदमा ठेकेदार विपुल ने अज्ञात में दर्ज कराया था । दौरान तफ्तीश पुलिस ने 40 पाइप बरामदगी की बात कहते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया था।


माननीयों  के केस में सुनवाई टली

MP-MLA की विशेष कोर्ट में शनिवार को भी अदालत का प्रभार किसी न्यायिक अधिकारी को न मिलने के कारण सुनवाई टल गई। आप पार्टी के नेता सोमनाथ भारती के केस में सुनवाई के लिए 16 मई, पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य में 21 मई , पूर्व विधायक सफदर रजा में 14 मई वही पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू के केस में सुनवाई 21 मई की तारीख नियत की गई है।

ये भी पढ़े : कारोना रोधी टीका: Vaccine की डेढ़ अरब से अधिक डोज लगने के बाद 10 लोगों में हुई थी ब्लड क्लाटिंग

ताजा समाचार

बिहार : शिवहर संसदीय सीट से महिलाओं ने पांच बार की आधी आबादी की आवाज बुलंद, सासंद रमा देवी बेटिकट 
हरदोई: तिरंगे में लिपटा शहीद का शव देखते ही रो पड़ा जरौआ गांव, वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से दी अंतिम सलामी
श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला