रामपुर: जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में दी गवाहों की सूची, अब दोनों मामलों में 14 मई को होगी सुनवाई

रामपुर: जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में दी गवाहों की सूची, अब दोनों मामलों में 14 मई को होगी सुनवाई

रामपुर, अमृत विचार। केमरी के आचार संहिता उल्लंघन  मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई। जहां पूर्व सांसद जयाप्रदा के अधिवक्ता ने एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट ट्रायल में गवाहों की सूची पेश की। इसके अलावा स्वार मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। पिछली तारीख पर पूर्व सांसद जयाप्रदा ने 313 सीआरपीसी के बयान दर्ज कराए थे। अब दोनों  मामलों में 14 मई को सुनवाई होगी। 

बता दें कि फिल्मी अभिनेत्री पूर्व सांसद जयाप्रदा ने वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। इस दौरान केमरी थाने में उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने विवेचना के बाद चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट ट्रायल में चल रही है। पिछली तारीखों पर जयाप्रदा के कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू से लेकर 82 तक की कार्रवाई कर दी थी। 

जिसके बाद वह अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में पेश हुई थीं। उसके बाद कोर्ट ने वारंट रिकॉल कर दिए गए थे। केमरी के जुड़े मामले में  जयाप्रदा ने कोर्ट में 313 के बयान अंकित कराए थे। गुरुवार को इस मामले में सुनवाई हुई। जहां उनके अधिवक्ता ने गवाहों की सूची दी। इसके अलावा स्वार के मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। अब दोनों मामलों में 14 मई को सुनवाई होगी। 

ये भी पढ़ें- रामपुर: खेत पर जा रहे भूसा कारोबारी पर तेंदुए का हमला, घायल