Bareilly News: मेडिकल क्रिकेट कप हुआ शुरू, एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज और जीएमसी हल्द्वानी ने जीते उद्घाटन मैच

Bareilly News: मेडिकल क्रिकेट कप हुआ शुरू, एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज और जीएमसी हल्द्वानी ने जीते उद्घाटन मैच

बरेली, अमृत विचार। एसआरएमएस के मैदान पर बृहस्पतिवार को तृतीय मेडिकल क्रिकेट कप शुरू हुआ। उद्घाटन मैच रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज और एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के बीच हुआ, जिसे एसआरएमएस ने आठ विकेट से जीता। दूसरे मैच में जीएमसी हल्द्वानी ने जीएमसी बदायूं को 52 रन से हराया।

पहले मैच में एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज ने टॉस जीतकर रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रुहेलखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 38 रनों तक उसके पांच बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए।

अर्जुन मलिक के 39 और अभिषेक के 12 रनों की मदद से टीम ने 14.5 ओवर में 100 रन बनाए। एसआरएमएस के लरैब अली खान ने 17 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में एसआरएमएस ने 9.4 ओवर में आठ विकेट से जीत हासिल की। एसआरएमएस के एसआरएमएस के कप्तान डॉ. रेहान को 38 गेंदों पर 74 रन बनाने पर मैन आफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में जीएमसी बदायूं के कप्तान आनंद कुमार सिंह ने टॉस जीतकर जीएमसी हल्द्वानी को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हल्द्वानी की टीम ने शाहबाज अली के 22, चीकू के 56 और करन सिंह के 22 रनों की बदौलत 19.4 ओवर में 167 रन बनाए। जवाब में जीएमसी बदायूं की टीम 17.3 ओवर में 115 रन ही बना पाई। जीएमसी बदायूं के लिए गर्व दीप ने 44 रन और अश्विनी ने 12 रन बनाए। हल्द्वानी के चीकू को 38 गेंदों पर 56 रन बनाने और 3 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: गाली-गलौज का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, दबंगों ने कीं अश्लील हरकतें...परिवार को पीटा

 

 

ताजा समाचार