हरदोई: गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई। गर्भवती का शव उसी की साड़ी के पल्लू से लटकता हुआ देखा गया। उसकी तकरीबन 6 साल पहले शादी हुई थी, एक 3 साल की बेटी है। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया। पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि सीतापुर ज़िले के पिसावां  निवासी राजेन्द्र ने तकरीबन 6 साल पहले अपनी 27 वर्षीय पुत्री पूजा की शादी कोतवाली देहात के महोलिया शिवपार निवासी रजत के साथ की थी। पूजा के एक तीन साल की पुत्री है। जैसा कि बताया गया है गर्भवती पूजा ने बुधवार को घरेलू काम-काज निपटाया। उसके बाद खाना खाया और उसके बाद अपने कमरें में चली गई। उसके बाद जब रजत कमरें मे़ पहुंचा तो वहां पूजा का शव उसी की साड़ी के फंदे से लटका हुआ देख कर चीखता हुआ बाहर भागा। शोर सुन‌कर आस-पड़ोस के लोग भी दौड़ पड़े। 

इस बारे में रात में ही सब लोगों को सब-कुछ पता चल गया। पुत्री की ससुराल पहुंचे पिता राजेन्द्र ने कुछ भी नहीं बताया। क्या आरोप है ? इस पर भी राजेन्द्र ने कोई सही जवाब नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। सारे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट