लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर किया अधमरा

 लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना,  बेटे ने पीट-पीटकर किया अधमरा

demo image

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार: थाना निघासन क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर छोटे बेटे ने अपनी मां को लाठियों से पीटकर अधमरा कर दिया और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकला। परिवार वालों ने घायल महिला को सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने महिला के बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट  दर्ज कर उसे तलाश रही है। 

गांव पांडेयपुरवा मजरा मूड़ाबुजुर्ग निवासी गंगाराम ने बताया कि उसका छोटा भाई कमलेश कुमार शराब का आदी है। वह शराब पीकर आए दिन मां फूलमती के साथ ही परिवार के अन्य लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। मंगलवार की शाम करीब पांच बजे वह गांव के निकट स्थित अपने खेत पर था। मां घर पर अकेली थी। 

इसी बीच कमलेश कुमार शराब पीकर घर आ धमका और मां के साथ गाली-गलौज करने लगा। मां ने जब गालियां देने से मना किया और शराब न पीने की हिदायत दी तो कमलेश भड़क गया। आरोप है कि कमलेश ने घर के अंदर रखी लाठी उठा लाया और मां पर ताबड़तोड़ प्रहार कर अधमरा कर दिया। मां की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए तो आरोपी मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके पर से भाग निकला। 

पड़ोसियों ने उसे घटना की जानकारी दी। इस पर वह घर पहुंचा तो देखा मां बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पड़ी थी। यह देख उसके होश उड़ गए। एंबुलेंस 108 से घायल मां को सीएचसी निघासन ले गया और भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल महिला के बड़े बेटे गंगाराम ने आरोपी अपने छोटे भाई के खिलाफ थाना निघासन पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

घायल महिला के बड़े बेटे की तहरीर पर कमलेश के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला का उपचार सीएचसी में चल रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा---सुरेश कुमार मिश्रा प्रभारी निरीक्षक, थाना निघासन।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: पटाखे की चिंगारी से लगी आग, सात घर खाक