बहराइच: शिक्षकों ने बाइक रैली निकाल लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक, सीडीओ और बीएसए ने बाइक रैली को दिखाई झंडी

बहराइच: शिक्षकों ने बाइक रैली निकाल लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक, सीडीओ और बीएसए ने बाइक रैली को दिखाई झंडी

बहराइच, अमृत विहार। लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को‌ जागरूक करने के लिए स्वीप अभियान के तहत बाइक रैली मंगलवार को निकाली गई। बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित जागरूकता रैली को सीडीओ और बीएसए ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तेजवापुर ब्लाक संसाधन केंद्र की ओर से शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बाइक रैली निकाली।

3

मतदाता जागरूकता अभियान की रैली का शुभारंभ टिकोरा मोड़ से हुआ। रैली को सीडीओ राम्या आर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली टिकोरा मोड़ से मानपुरवा, मोगलहा, चेतरा, बेडनापुर‌ होते हुए बेडनापुर‌ बीआरसी पर‌ आकर समाप्त हुई। शिक्षकों ने बाइक रैली निकालकर लोगों से चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

रैली में शामिल शिक्षकों ने मतदान की अपील वाले स्लोगन लिखी तख्तियां के माध्यम से लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव में वोटिंग के दिन मतदान केंद्र पर पहुंचकर सबसे पहले मतदान करने का जागरूकता सन्देश दिया। सीडीओ राम्या आर व महसी एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह ने 13 मई को मतदान के लिए शिक्षक - शिक्षिकाओं को प्रेरित किया कि मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करके शत् प्रतिशत मतदान कराने कि अपील की। सीडीओ राम्या आर ने कहा कि सभी लोग मतदान अवश्य करें।

6

बीएसए अव्यक्तराम तिवारी ने शिक्षक-शिक्षिकाओं को मतदान की शपथ दिलाई। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी अनुष्का श्रीवास्तव, बीईओ अखिलेश कुमार वर्मा,शिक्षक आनंद पाठक,विजय उपाध्याय, भुवनेश्वर पाठक, प्रदुम्न पांडेय, नफीस अहमद,कौशल शुक्ल,शिवम मिश्र, मृत्यंजय शुक्ल, सुनील मिश्र, सचिव पाटेश्वर प्रताप सिंह, रोहित मौर्य, मनीष अवस्थी, अविनाश शर्मा,राजकमल,पवन वर्मा, अखिलेश यादव समेत सैकड़ों शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रही।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा