देश को मजबूर नहीं, मजबूत नेता चाहिए जो बड़े और कड़े फैसले ले सके: अमित शाह

देश को मजबूर नहीं, मजबूत नेता चाहिए जो बड़े और कड़े फैसले ले सके: अमित शाह

झंझारपुर/बेगूसराय। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज कहा कि देश को मजबूर नहीं बल्कि मजबूत नेता चाहिए, जो बड़े और कड़े फैसले ले सके। 

शाह ने सोमवार को बिहार के झंझारपुर और बेगूसराय में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश को मजबूर नहीं बल्कि मजबूत नेता चाहिए जो बड़े और कड़े फैसले ले सके। वह नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं जबकि विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने कहा, "ये एक एक साल के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं । 

एक साल शरद पवार, एक साल लालू, एक साल स्टालिन, एक साल अखिलेश जो कुछ बचा हुआ समय होगा राहुल बाबा को बनाया जाएगा। क्या ऐसा नेतृत्व देश को मजबूत कर सकता है।"

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के लिए सोचते हैं जबकि विपक्ष के नेता अपने परिवार के लिए सोचते हैं । ये घोटालेबाज और भ्रष्टाचारी हैं। कभी चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, नौकरी के बदली जमीन का घोटाला और कई घोटले किये हैं । उन्होंने कहा, "लालू के जीवन का लक्ष्य है बेटे को मुख्यमंत्री बनाना और सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनना है। " 

ये भी पढ़ें- High Court: प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव लड़ने से अयोग्य ठहराने की मांग करने वाली याचिका खारिज