केजरीवाल के साथ सपा कार्यालय पहुंचे PA विभव, स्वाति मालीवाल पर मीडिया के सवालों से बचते रहे AAP नेता

केजरीवाल के साथ सपा कार्यालय पहुंचे PA विभव, स्वाति मालीवाल पर मीडिया के सवालों से बचते रहे AAP नेता

लखनऊ। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली सीएम आवास पर हुई बदसलूकी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर बीजेपी अरविंद केजरीवाल और INDIA गठबंधन के घटक दलों पर जमकर निशाना साध रही है। 

वहीं दूसरी ओर गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल, सपा मुखिया अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लखनऊ स्थित सपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ उनके पीए विभव सपा कार्यालय में मौजूद थे। 

हालांकि पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विभव गाड़ी में ही बैठे रहे और बाहर नहीं निकले। वहीं जब मीडिया के लोगों की नजर गाड़ी में बैठे विभव पर पड़ी तो स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल-जवाब की कोशिश की. लेकिन विभव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

वहीं इस मामले में अरविंद केजरीवाल भी मीडिया के सवालों से भागते हुए नजर आये.. इसके बाद जिस  गाड़ी में बैठकर अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए उसी गाड़ी में विभव भी बैठे हुए थे.. बताते चलें कि बीती रात जब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे थे। उस दौरान भी स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाला उनका पीएस विभव साथ था। 

वहीं स्वाति मालीवाल पर पूछे गए सवाल के जवाब में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने क्या कहा आप भी सुनिए कि मणिपुर में जो हुआ उसे देखकर पूरा देश दर्द में था। लेकिन पीएम मोदी चुप थे। वो प्रज्जवल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे। जब डीसीडब्ल्यू की प्रमुख स्वाति मालीवाल को पुलिस ने पीटा तो इन मुद्दों पर मोदी चुप रहे। भाजपा और पीएम मोदी को मेरे द्वारा बताए गए सभी मुद्दों पर जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: मेधावियों की प्रतिभा को विद्यालय प्रबंधन ने सराहा, प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर साझा की सफलता की खुशी