लोकसभा चुनाव 2024: इंडी गठबंधन प्रत्याशी उज्ज्वल रमण ने किया नामांकन

लोकसभा चुनाव 2024: इंडी गठबंधन प्रत्याशी उज्ज्वल रमण ने किया नामांकन

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज में होने वाले छठवें चरण के मतदान को लेकर नामांकन सोमवार से शुरु हो गया। सोमवार को इंडी गठबंधन क्व प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पर्चा दाखिल किया। इलाहाबाद और फूलपुर लोकसभा सीट के लिए सोमवार सोमवार से नामाकंन की प्रकिया शुरू हो गयी है। नामांकन 29 अप्रैल से 6 मई तक किया जाएगा।

loksabha 24

सोमवार इंडिया गठबन्धन इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह  ने नामांकन किया। साथ ही फूलपुर लोकसभा संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा। सुरक्षा को देखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर को पहले से पूरी तरह से सील किया गया। कचहरी चौराहे से लक्ष्मी टॉकीज चौराहे के बीच पूरी तरह से बैरिकेटिंग कर दी गई। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार जिलाधिकारी कोर्ट में एवं इलाहाबाद सीट से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार (मुख्य राजस्व अधिकारी) कोर्ट में नामांकन कर सकेगे। नामांकन के लिए सुबह 11 बजे से तीन बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। फूलपुर सीट के निर्वाचन अधिकारी डीएम नवनीत सिंह चहल और इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी गौरव कुमार होंगे।

 


यह भी पढ़े :   लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के