उत्तराखंड में खीरी के दो दोस्तों की मौत से बिलख उठा परिवार, हरिद्वार में एक कंपनी में रहकर चलाते थे डीसीएम 

उत्तराखंड में खीरी के दो दोस्तों की मौत से बिलख उठा परिवार, हरिद्वार में एक कंपनी में रहकर चलाते थे डीसीएम 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: उत्तराखंड में एक कंपनी की डीसीएम चलाने वाले थाना मैगलगंज क्षेत्र के दो दोस्तों की हादसे में मौत की खबर आते ही दोनों बाइक से अपने गांव वापस आ रहे थे। परिवार में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोग शव लेने के लिए के लिए बुधवार की तड़के उत्तराखंड गए हैं। देर रात तक दोनों शवों के गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। 

गांव कल्लुआमोती निवासी अनिल कुमार शुक्ला का पुत्र बलराम (29) और पड़ोसी गांव अहिरी निवासी राघव शुक्ला (24) पुत्र रामदत्त शुक्ला आपस में गहरे दोस्त थे और उत्तराखंड में रहकर एक कंपनी की डीसीएम चलाते थे। परिजनों ने बताया कि दोनों मंगलवार की शाम कंपनी से एक ही बाइक पर सवार होकर गांव के लिए निकले थे तभी नेशनल हाईवे 74 पर मंगलवार रात करीब दो बजे पुलभट्टा थाना क्षेत्र के सिरौली कला गांव स्थित ढाबे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। 

पुलभट्ठा पुलिस ने दोनों के पास से मिले आधारकार्ड के माध्यम से दोनों की पहचान की और परिवार के लोगों से संपर्क कर हादसे की खबर दी। इससे परिवार के लोग बिलख पड़े। उनमें चीख पुकार मच गई। बुधवार की तड़के परिवार के लोग शव लेने के लिए उत्तराखंड चले गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद देर रात तक शव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर किया अधमरा