लखीमपुर खीरी: लोहे की रॉड हाईटेंशन लाइन में छूने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नाली की साफ-सफाई कर रहा था युवक, घर के पास से निकले हैं बिजली के तार

लखीमपुर खीरी: लोहे की रॉड हाईटेंशन लाइन में छूने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव पंडितपुरवा (मीरपुर) में नाली साफ करते समय लोहे की राड ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन में छू गई। इससे युवक की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसा शनिवार की शाम करीब पांच बजे हुआ। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद रामनाथ ने बताया कि उनके घर के पास से बिजली की हाईटेंशन लाइन निकली हुई है। जिसके तार काफी नीचे तक झूल रहे हैं। उनका पुत्र रोहित (25) घर के बाहर लोहे की लंबी रॉड लेकर नाली की साफ-सफाई कर रहा था। 

इसी बीच लोहे रॉड उठाते समय तारों से छू गई, जिससे रोहित गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौके मौत हो गई। चीख पुकार मचने पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उसका शव देख परिवार वालों में चीख पुकार मच गई। घटना जिसने सुनी वही मौके की तरफ दौड़ पड़ा। लोगों ने हादसे की जानकारी बिजली विभाग के कर्मचारियों को दी। इस पर लाइन बंद कराई गई। 

परिवार वालों की सूचना पर रामापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद रविवार की शाम शव जब गांव पहुंचा तो परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक की पत्नी और मां चमेली देवी शव से लिपट कर बिलखने लगी। परिवार वालों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: लखनऊ जंक्शन तक नहीं जाएगी साप्ताहिक समर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन