बरेली: आखिर कहां गई तीन साल की मासूम?, परिजन बरामदगी की लगा रहे गुहार... SOG को भी नहीं मिला कोई सुराग 

बरेली: आखिर कहां गई तीन साल की मासूम?, परिजन बरामदगी की लगा रहे गुहार... SOG को भी नहीं मिला कोई सुराग 

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। 17 अप्रैल को नेकपुर स्थित ललिता देवी मंदिर से तीन साल की मासूम माही गायब हो गई थी। आज तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। उसके परिजनों ने अपरहण को लेकर पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर आरोप लगाया था। वह लोग एसएसपी से भी मिले। उसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने माही की बरामदगी के लिए एसओजी की टीम को लगा दिया, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

बता दें, थाना सुभाषनगर के नेकपुर ललिता देवी मंदिर के पास रहने वाले मुकेश कुमार की पत्नी 17 अप्रैल को पूजा करने गई थी। इस दौरान उनकी तीन साल की बेटी माही भी उनके साथ थी। माही अचानक खेलते-खेलते वहां से गायब हो गई। उसकी पत्नी ने माही को काफी तलाश किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। 

इस दौरान जब सीसीटीवी कैमरा चेक किए गए तो वह पड़ोस में रहने वाली एक महिला की सात साल की बेटी के साथ जाती हुई दिखाई दी थी। उसके बाद बेटी की बरामदगी को लेकर परिवार वाले एसएसपी से मिले। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। वह शुक्रवार को भी एसएसपी आफिस गए। उसके बाद एसएसपी ने बच्ची की बरामदगी के लिए एसओजी टीम को लगा दिया, लेकिन टीम को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

ताजा समाचार

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दाहाल ने संसद में हासिल किया विश्वास मत 
हथियार छोड़ दो, परिवार के पास लौट आओः मतदान केंद्र से भाई की आतंकवादी से अपील
बाराबंकी: कल्याणी नदी पर पीपे का पुल बनवाने के आश्वासन पर माने ग्रामीण, शरू हुआ मतदान
Government Job: बी.कॉम या एम.कॉम विषय से की है आपने पढ़ाई तो तुरंत करें इस सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई
Video: गोंडा सपा प्रत्याशी ने भयमुक्त मतदान प्रक्रिया पर उठाए सवाल, डीएम ने किया खारिज
दीक्षा ऐप के इस्तेमाल में प्रदेश में छठवें स्थान पर रहा Unnao, जारी सूची के मुताबिक 6471 डिवाइस पर 19630 सामग्री का किया गया अध्ययन