मुरादाबाद: बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ी, मौके पर जमकर किया हंगामा

मुरादाबाद: बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ी, मौके पर जमकर किया हंगामा

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ ली और मौके पर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर ने बताया कि महानगर सह संयोजक मुगलपुरा के लालबाग निवासी दिनेश प्रजापति और गौरक्षा प्रमुख रजत ठाकुर देर रात जीरो पॉइंट पर आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच रामपुर दोराहे पर एक पिकअप खड़ी थी। जिसमें से काफी दुर्गंध आ रही थी। 

दोनों ने पिकअप चालक से दुर्गंध का कारण पूछा तो चालक और उसके साथी ने दोनों के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों वहां से फायर करके भाग गए। जिसके बाद दिनेश व रजत ने संगठन के अन्य पदाधिकारियों और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। थोड़ी देर में ही मौके पर बजरंग दल के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंच गए और सभी ने हंगामा शुरू कर दिया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ कटघर तेजवीर सिंह ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। अभिनव भटनागर ने बताया कि जब पिकअप वाहन को चेक किया गया तो उसमें मांस और खाल भरी पड़ी थी। 

जिसके बाद कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिनेश प्रजापति की ओर से कटघर पुलिस को तहरीर दी गई। मौके पर बजरंग दल के सोनू, शिवम, अनकेत, गोविंदा, विशाल आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे। इस संबंध में थाना कटघर के प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि पिकअप से जो खाल और मांस बरामद हुआ है, उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से मिलकर जताया शोक