Bareilly News: एडवांस न देने पर की गई थी पूर्व प्रधान की हत्या, चार पर रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: एडवांस न देने पर की गई थी पूर्व प्रधान की हत्या, चार पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव ढकनी के पूर्व प्रधान मोहम्मद मजहर हुसैन उर्फ बॉबी की हत्या एडवांस पैसे न देने पर रेहान ने अपने साथियों के साथ मिल कर की थी। पुलिस ने मजहर के भाई ताहिर खां की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने गोली मारने वाले इरफान को गिरफ्तार कर लिया है।

मोहम्मद ताहिर खां ने बताया कि उनका भाई मोहम्मद मजहर खां का ईंट भट्टे हैं। वह भाई के साथ सोमवार को अपने भट्टे न्यू हैदरी ब्रिक फील्ड ग्राम पदारथपुर पर सुबह 9.45 बजे गए थे। भट्टे पर काम करने वाला भूरे खां गौटिया फरीदपुर निवासी रेहान उनके भाई मजहर खां से एडवांस पैसे की मांग करने लगा। मजहर ने एडवांस देने से मना कर दिया और कहा कि सही से काम पर नहीं करते हो। इससे नाराज रेहान गाली-गलौज करने लगा। इस पर मजहर ने उसे काम पर आने से मना कर दिया। रेहान धमकी देते हुए वहां से चला गया। 

आरोप है कि करीब 15 मिनट बाद रेहान अपने साथियों इरफान उर्फ मुस्लिम, नौशाद और अफसर के साथ आया। सभी के हाथ में तमंचा था। सभी ने पहले लाठी-डंडों से उनके भाई पर हमला कर दिया और रेहान ने मजहर पर गोली चलाई लेकिन गोली कान के पास से निकल गई। इसके बाद इरफान ने दोबारा मजहर के सीने में गोली मार दी और उनके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मजहर खां के भाई की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। -मानुष पारीक, एसपी देहात दक्षिणी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: एक तीर से दो शिकार...मौलाना तौकीर रजा का इंडिया गठबंधन को समर्थन, मगर सपा को नहीं