Bareilly News: एक तीर से दो शिकार...मौलाना तौकीर रजा का इंडिया गठबंधन को समर्थन, मगर सपा को नहीं

Bareilly News: एक तीर से दो शिकार...मौलाना तौकीर रजा का इंडिया गठबंधन को समर्थन, मगर सपा को नहीं

बरेली, अमृत विचार। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने लोकसभा चुनाव में फिर एक साथ कई निशाने साधते हुए सियासी तीर छोड़ा है।

उन्होंने एक तरफ इंडिया गठबंधन के समर्थन का एलान किया है तो दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव के जरिए आरएसएस ने इंडिया गठबंधन में घुसपैठ बना लेने का आरोप लगाया है। कहा है कि वह इसलिए समाजवादी पार्टी को छोड़कर इंडिया गठबंधन के सभी प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे।

मौलाना तौकीर का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने सामाजिक न्याय मोर्चा बनाया है, जिसमें कई छोटी पार्टियां अपने सिंबल पर चुनाव लड़ रही हैं। मोर्चा का मकसद है कि समान विचारधारा के 10 से 15 लोग चुनकर सदन में जाएं। अगर सरकार बनाने का मौका आएगा तो वे इंडिया गठबंधन का समर्थन करेंगे। 

तौकीर ने कहा है कि आरएसएस सिर्फ एनडीए नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन में भी काम कर रही है। उनका मानना है कि राहुल गांधी या लालू यादव कोई समझौता नहीं कर सकते लेकिन अखिलेश यादव के जरिए आरएसएस ने इंडिया गठबंधन में घुसपैठ कर ली है। बरेली में भी भाजपा ही सपा के प्रत्याशी का चुनाव लड़ा रही है।

मोदी के बयान पर सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान
मौलाना तौकीर ने कहा कि प्रधानमंत्री भले ही सबका साथ सबका विकास की बात करते हों लेकिन उन्होंने हाल ही में जो बयान दिया है, वही उनकी असल विचारधारा है। चुनाव आयोग सरकार के दबाव में काम कर रहा है, लोगों का भरोसा सिर्फ न्यायपालिका में रह गया है। प्रधानमंत्री के बयान का सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग दोनों को संज्ञान लेना चाहिए।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: धूमधाम से मनाया गया हनुमान जन्मोत्सव, जय बजरंग के गूंजे जयकारे