Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत ने कराया नामांकन, बोले- जिले का विकास कराना मेरा पहला लक्ष्य...

फर्रुखाबाद में भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत ने सादगी से किया नामांकन

Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत ने कराया नामांकन, बोले- जिले का विकास कराना मेरा पहला लक्ष्य...

फर्रुखाबाद  अमृत विचार। भाजपा प्रत्याशी व सांसद मुकेश राजपूत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारियों व समर्थकों के साथ फतेहगढ़ कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचे। नामांकन के समय भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता समेत जनपद के चारों विधायक व अलीगंज विघायक ही अंदर गए। उन्होंने जिलाधिकारी वीके सिंह के समक्ष अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह व अमृतपुर सीओ रविंद्रनाथ राय मौजूद रहे। 

नामांकन करने के बाद सांसद मुकेश राजपूत पत्रकारो से रूबरू हुए। जिले के विकास को लेकर कहां कि मेरे मैंनोफेस्टो में 19 बिंदु शामिल है। जिले का विकास हो और पर्यटन को बढ़ावा मिले। इसके लिए आगरा-एक्सप्रेसवे से गंगा-एक्सप्रेस वे तक लिंक एक्सप्रेस-वे निकाला जाएगा। लिंक एक्सप्रेस-वे नीबकरोरी धाम व संकिसा तीर्थ स्थल के बीच से निकाला जाएगा। ताकि आने वाले पर्यटकों को दोनों जगह पहुंचने में आसानी होगी।

नामांकन 1

उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि फर्रुखाबाद विकास प्राधिकरण बने और फर्रुखाबाद महानगरपालिका बने। साथ ही उन्होंने आने वाले समय में फर्रुखाबाद जनपद का नाम पंचालनगर होने की बात कही है। 

फर्रुखाबाद का विकास हो इसके लिए उन्होंने कहा कि आने वाले 5 वर्षों में विकास के नए आयाम खुलेंगे। भमाफिया के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा की वोट सबसे मांगा जाता है। माफियाओं के खिलाफ सरकार कार्यवाही कर रही है । और माफिया जेल में हैं। जो माफिया बाहर घूम रहे हैं वही भी अंदर जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad में लोहिया अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स समेत दो की मौत...हादसे के बाद चालक कार छोड़ मौके से फरार