कौशांबी की जनता ने सांसद प्रत्याशी से दागे सवाल, पूछा-5 साल कहां थे लापता!

कौशांबी में विनोद सोनकर का विरोध, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

कौशांबी की जनता ने सांसद प्रत्याशी से दागे सवाल, पूछा-5 साल कहां थे लापता!

कौशांबी/प्रयागराज, अमृत विचार। कौशांबी में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विनोद सोनकर का मतदान से पहले ही वहां की जनता ने विरोध शुरू कर दिया है। सोमवार की देर शाम दारानगर कस्बे में सांसद विनोद सोनकर के एक कार्यक्रम का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में लोग भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर से 5 साल गायब रहने का कारण पूछते नजर आए। जनता के सवाल पर सांसद प्रत्याशी वहां से चले गये।
     
कौशांबी में पांचवें चरण में 20 मई में को मतदान होना है। सपा बसपा समेत भाजपा अपने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार चुकी है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने  दो बार के सांसद विनोद सोनकर पर तीसरी बार भरोसा करते हुए प्रत्याशी बनाया है। पार्टी के इस भरोसे पर सांसद व भाजपा उम्मीदवार कितना खरा साबित होंगे यह तो 4 जून को होने वाली मतगणना के बाद पता चल जाएगा। अभी चुनाव शुरु नही हुआ है लेकिन इससे पहले ही सिराथू विधानसभा के दारानगर कस्बे में बीजेपी उम्मीदवार व सांसद विनोद सोनकर का जमकर जनता ने विरोध किया है। बीजेपी उम्मीदवार विनोद सोनकर की नुक्कड़ सभा में पार्टी के पूर्व जिला मंत्री आदित्य पांडे, जीसी क्रिमिनल सोमेश्वर तिवारी, पूर्व विधायक सिराथू शीतल पटेल उर्फ पप्पू पटेल और प्रदेश व्यापार मंडल के नेता रमेश अग्रहरि मौजूद थे। 

इस दौरान विनोद सोनकर का भाषण शुरू होते ही लोगों ने विनोद सोनकर से सवाल दागने शुरू कर दिए। जनता ने पूछा 5 साल नेताजी लापता थे, आप कहां थे। जनता ने पूछा कि इस गांव को आप की याद कभी नहीं आई। कितनी बार आप देखने गए। जनता के सवाल पर बीजेपी उम्मीदवार का मुंह उतर गया। उन्होंने अपना भाषण बंद कर दिया और वहां से चले गए।

ये भी पढ़ें -PM मोदी कल मध्यप्रदेश में, भोपाल में रोड शो प्रस्तावित, CM मोहन ने लिया तैयारियों का जायजा