बरेली कॉलेज में 25 अप्रैल से होगी मिड टर्म परीक्षा, कार्यक्रम जारी

बरेली कॉलेज में 25 अप्रैल से होगी मिड टर्म परीक्षा, कार्यक्रम जारी

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज में सभी मेजर विषयों की मिड टर्म परीक्षा 25 अप्रैल से शुरू होगी। कॉलेज की ओर से परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। वहीं एक फर्जी परीक्षा कार्यक्रम भी जारी किया गया, जिस पर छात्र परेशान हुए। बरेली कॉलेज की परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीनम सक्सेना ने बताया कि मिड टर्म परीक्षा पांच पालियों में कराई जाएगी। 

सभी छात्र-छात्राओं को निर्धारित तिथि पर परीक्षा देनी होगी, नहीं तो उन्हें अनुपस्थित माना जाएगा। उनकी परीक्षा दोबारा संपन्न कराना संभव नहीं है। चतुर्थ सेमेस्टर की माइनर इलेक्टिव, द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर की माइनर वोकेशनल परीक्षा की तिथि भी जल्द घोषित की जाएगी। छात्र कॉलेज की वेबसाइट पर उपलब्ध परीक्षा कार्यक्रम के आधार पर ही परीक्षा में शामिल हों।

नकल सामग्री के साथ छात्र पकड़ा
बरेली कॉलेज में सुबह की पाली में बीकॉम के छात्र को सचल दल ने नकल सामग्री के साथ पकड़ा। छात्र के पास हाथ से लिखी पर्चियां मिलीं। सचल दल ने छात्र को बुक कर रिपोर्ट विश्वविद्यालय भेज दी है।

25 से कम छात्रों की परीक्षा दूसरे कॉलेज में करा सकेंगे
रुहेलखंड विश्वविद्यालय की स्नातक और परास्नातक की प्रयोगात्मक परीक्षा में 25 से कम छात्र होने पर महाविद्यालय दूसरे महाविद्यालय से परीक्षा करा सकेंगे। इसके लिए दूसरे महाविद्यालय की सहमति जरूरी है। परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार ने बताया कि परीक्षा दूसरे महाविद्यालय से कराने पर भी परीक्षक को ही पोर्टल पर अंक अपलोड करने होंगे।

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव 2024: बरेली लोकसभा क्षेत्र से 13 और आंवला से नौ प्रत्याशी मैदान में, प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न किए गए आवंटित

 

ताजा समाचार

महिला निदेशक ने लगाया डॉक्टर पर मारपीट का आरोप
अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, कांग्रेस सदस्य अरुण रेड्डी  गिरफ्तार
बांदा-चित्रकूट लोकसभा: आखिरी दिन एक दर्जन ने ठोंकी दावेदारी, अब तक इतने उम्मीदवारों ने कराया नामांकन...
लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा मोर्चों के सम्मेलनों से विचारधारा,अंत्योदय, विश्व बंधुत्व, सर्वधर्म समभाव का दे रही संदेश
बरेली: मंडल कमांडेंट पर होमगार्ड का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग
Kanpur: शहर में किन जगहों से होकर गुजरेगा पीएम मोदी का रोड शो और क्या होगी टाइमिंग?...यहां जानें सब कुछ