Auraiya: रेलवे क्रासिंग बंद न होने पर कंचौसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही ये ट्रेनें...पुलिस के पहुंचने पर गंतव्य की ओर हुई रवाना

औरैया में पीछे आ रही मालगाड़ियों को आउटर पर रोका गया

Auraiya: रेलवे क्रासिंग बंद न होने पर कंचौसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही ये ट्रेनें...पुलिस के पहुंचने पर गंतव्य की ओर हुई रवाना

औरैया, अमृत विचार। औरैया लहारापुर रोड स्थित कंचौसी पूर्वी रेलवे क्रासिंग पर वाहन सवारों द्वारा जल्दबाजी में निकलने के वजह से क्रासिंग बंद नहीं हो सकी, जिससे नई दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस 10 मिनट तक खड़ी रही। पटना से नई दिल्ली जा रही नई दिल्ली पटना एक्सप्रेस 20 मिनट तक आउटर पर खड़ी रही और पीछे आ रही 2 मालगाड़ियों को आउटर पर रोका गया। 

पुलिस के पहुंचने पर गेट बंद हुआ और ट्रेन गंतव्य की ओर रवाना हो सकी। सोमवर को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को निकालने के लिए गेट बंद किया जा रहा था तभी वाहन सवार बीच में घुस गए और आवागमन चलता रहा। जब क्रासिंग बंद नहीं हो पाई तो ड्यूटी पर तैनात स्टेशन अधीक्षक ने वन्दे भारत को रेलवे स्टेशन पर और नई दिल्ली पटना एक्सप्रेस को आउटर पर ही रोक दिया। आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंचे और गेट बंद कराया। 

तब ट्रेन आगे बढ़ पाई। रेलवे ओवरब्रिज निर्माण ना होने से रेलवे क्रासिंग पर आयदिन जाम लगता है राहगीर जाम में घंटो परेशान होते है। स्टेशन अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि इस क्रासिंग पर दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। ट्रेनों के आवागमन में बाधा उत्पन्न होती है। कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Accident: डंपर ने छात्र को मारी टक्कर...मौत, साइकिल से स्कूल जाने के दौरान हुआ हादसा