कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, घर के कमरे में फंदे पर झूलता मिला शव

कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, घर के कमरे में फंदे पर झूलता मिला शव

कासगंज, अमृत विचार। थाना सिढ़पुरा के गांव सरावल में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव घर के कमरे में फंदे पर झूलता मिला है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौके पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। विवाहिता की मौत से परिजनों और ससुरालीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ ने घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों से पूछताछ की है। 

सरावल नगर निवासी रिंकेश की 25 वर्षीय पत्नी नीलम शनिवार की रात रोज की तरह घर के ऊपरी कमरे में चली गई थी। जब काफी देर तक वह नीचे नहीं आयी तो परिजनों ने ऊपर जाकर देखा तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई। नीलम का शव कमरे में पंखे पर झूल रहा था। ससुरालीजन विलाप करने लगे। चीख पुकार की आवाज सुन आसपास के लोग भी रिंकेश के घर पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना सिढ़पुरा पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही सिढ़पुरा के इंस्पेक्टर राधेश्याम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ पटियाली ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों और ससुरालीजनों से पूछताछ की है। 

फोरेंसिक टीम ने एकत्रित किए नमूने 
एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक टीम गांव सरावल में घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना से संबंधित फोटोग्राफ और साक्ष्य एकत्रित किए हैं, जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। 

महिला की मौत हुई है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि कोई तहरीर मिलेगी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी। - विजय कुमार राणा, सीओ पटियाली

ये भी पढ़ें- कासगंज: घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

सीतापुर: रूट डायवर्जन से सड़कों पर भटके लोग, रेलवे क्रासिंग पर गाटर रखने का चल रहा कार्य
मुरादाबाद : उम्र पूरी कर चुके 160 स्कूली वाहन, कर रहे बच्चों की जान से खिलवाड़
मुरादाबाद : भविष्य निखारने को स्टेडियम में पसीना बहा रहे फुटबाल खिलाड़ी
प्रतापगढ़: राजा भइया की दरियादिली या सपा से नजदीकी!, सपा प्रत्याशी के पिता के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमे को वापस लेंगे कुंडा विधायक
PM मोदी ने सिक्किम वासियों को राज्य के स्थापना दिवस पर दी बधाई, 'एक्स' पर एक पोस्ट में कही ये बात...
मुरादाबाद : दक्षिण भारत के आम से पटा महानगर का बाजार, स्थानीय का इंतजार