काशीपुर: ट्रेन की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत

काशीपुर: ट्रेन की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। एक फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे से परिवार में कोहराम मच गया।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम शिवराजपुर पट्टी निवासी 30 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र राम सिंह बीते लगभग दो साल से पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र में गेंदा सिंह के मकान में अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ किराए पर रहकर महुआखेड़ा गंज स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। बताया जाता है कि शनिवार शाम को महुआखेड़ा गंज रेलवे क्रॉसिंग से लगभग 200 मीटर की दूरी पर ट्रेन संख्या 05354 की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद ट्रेन का गार्ड मृतक के शव को राज्य की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश सीमा अंतर्गत अलीगंज स्टेशन ले गया और वहां स्टेशन मास्टर की सुपुर्दगी में शव को दे दिया। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने मृतक श्याम सिंह की पहचान करके घटना की जानकारी परिजनों को दी। तब परिजन सूचना मिलने पर अलीगंज पहुंच गए और शव की पहचान श्याम सिंह निवासी ग्राम शिवराजपुर पट्टी के रूप में की।

उधर परिवार के सदस्य विजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की सूचना पैगा पुलिस को दी और शव को अलीगंज से अपने निजी वाहन में लेकर पैगा चौकी पहुंचे। जहां से पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की जेब से पीरूमदारा से रोशनपुर तक का टिकट मिला है। लेकिन वह कहां गया था, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। मृतक अपने पीछे शिवांगी (8) व सारिका (6) और पत्नी उषा को रोता-बिलखता छोड़ गया है।

ताजा समाचार

KKR vs MI: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया, सूर्यकुमार का अर्धशतक भी गया बेकार...प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म!
बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान
बरेली: एसआर स्कूल को नोटिस, चयनित बच्चों को प्रवेश देने से किया था मना
लखनऊ: पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने के लिए आये फोन तो हो जायें सावधान, ठगी का हो सकते हैं शिकार
बरेली: गेहूं खरीद के लक्ष्य में पिछड़ने पर आरएफसी ने लगाई फटकार, सिर्फ 11.35 प्रतिशत हुई खरीद
चुनाव के प्रत्येक चरण के बाद मतदान प्रतिशत के आंकड़े समय पर जारी करना महत्वपूर्ण: निर्वाचन आयोग