रुद्रपुर: नामचीन यू-ट्यूबर फरमानी नाज पर अशोभनीय टिप्पणी

रुद्रपुर: नामचीन यू-ट्यूबर फरमानी नाज पर अशोभनीय टिप्पणी

रुद्रपुर, अमृत विचार। देश की नामचीन यू-ट्यूबर फरमानी नाज के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। इसके बाद यू-ट्यूबर ने मुजफ्फरनगर से आकर रंपुरा चौकी पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

बाद में युवक ने माफी मांगकर गलती का एहसास कर मामले का पटाक्षेप किया। पिछले कुछ दिनों से नामगिरामी यू-ट्यूबर फरनामी नाज के फेसबुक पेज पर खेड़ा बस्ती रुद्रपुर का रहने वाला एक युवक बार-बार अशोभनीय व अभद्र टिप्पणी कर रहा था। इससे तंग आकर गुरुवार की सुबह तड़के यू-ट्यूबर नाज अपनी टीम के साथ रंपुरा चौकी पहुंची और चौकी प्रभारी नवीन बुधानी से संपर्क कर शिकायती पत्र सौंपा।

यू-ट्यूबर के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी का मामला सामने आते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपी युवक की लोकेशन निकालकर खेड़ा बस्ती स्थित उसके आवास से आरोपी को उठा लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी युवक को लेकर चौकी आई।

जहां यू-ट्यूबर ने आरोपी युवक को खरीखोटी सुनाई। अपनी गलती का एहसास करते हुए युवक ने माफी मांगी और मोबाइल से भेजे गए मैसेज को डिलीट कर दोबारा गलती नहीं करने का आश्वासन दिया। इसके बाद यू-ट्यूबर ने आरोपी को माफ करते हुए अपनी तहरीर को वापस ले ली। उधर, चौकी प्रभारी नवीन बुधानी ने बताया कि यू-ट्यूबर  द्वारा खुद चौकी आकर टिप्पणी की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। बाद में यू-ट्यूबर द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही और आपसी समझौते के आधार पर मामले का पटाक्षेप किया।