रुद्रपुर: तांत्रिक ने किया भ्रमित, व्यक्ति को कर दिया घायल

रुद्रपुर: तांत्रिक ने किया भ्रमित, व्यक्ति को कर दिया घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में तांत्रिक के भ्रमित करने के बाद हुई रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-सात आजाद नगर निवासी पुष्पेंद्र पाल ने बताया कि वह किराए के मकान में रहता है। 18 अप्रैल को घर के मालिक के यहां शादी थी। शादी समारोह के दौरान रिश्तेदार के जेवर व पैसे चोरी हो गए थे। तांत्रिक के कहने पर आरोपी उसकी बहन पर चोरी का आरोप मढ़ने लगे। आरोप था कि वह घर पर अकेला बैठा हुआ था कि अचानक जिसका विरोध किया तो छह-सात लोग लाठी डंडे लेकर आए और पीटना शुरू कर दिया।

आरोप था कि नजदीक रखी स्टील की ट्रे उसके सिर पर मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गए। आनन-फानन में परिवार के लोग जिला अस्पताल ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

इस वोट बैंक से बदलेगा यहां का चुनावी समीकरण, तीनों प्रमुख दलों के प्रत्याशियों की काफी दिलचस्प हुई लड़ाई 
Lok Sabha Chunav 2024: बांदा में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती बोली- प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ पूंजीपतियों को मालामाल कर रहे, गरीबों की फिक्र नहीं
कनाडा के जंगलों में लगी भीषण आग, 6,600 से अधिक निवासियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया
झांसी: दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख  
बरेली: नगर निगम वाहन चालक कर्मचारी संघ ने अपनी समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन
Kanpur Crime: रिश्ते में लगने वाले भाई ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने अपने पिता की भूमिका पर उठाए सवाल