बदायूं: बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में मामा-भांजे की मौत, तीन घायल

बदायूं: बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में मामा-भांजे की मौत, तीन घायल

ककराला, अमृत विचार: थाना उसहैत क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में मामा की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनके भांजे समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने मृतक के भांजे को रेफर कर दिया। बरेली ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराका के वार्ड 19 निवासी मुन्ने खां पुत्र छोटे कला अपने भांजे अब्दुल रहीम पुत्र सुब्हान के साथ उसहैत से बदायूं की ओर बाइक से आ रहे थे। उसहैत मार्ग पर गांव गौरामई से बिचौना के बीच पुलिया के पास बदायूं की ओर से तेज रफ्तार से आई बाइक से उनकी बाइक की सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक पर सवार पांच लोग सड़क पर जा गिरे। 

मुन्ने खां और अब्दुल रहीम का सिर के बल सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। मुन्ने खां ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि उनका भांजा अब्दुल रहीम, दूसरी बाइक पर सवार थाना उसहैत क्षेत्र के गांव बिरिया डांडा निवासी गुरुदेव, जिला कासगंज के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के गांव तिलक नगला निवासी आदेश समेत तीन लोग घायल हो गए। 

राहगीरों ने पुलिस और मृतक के परिजनों को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से अब्दुल रहीम को रेफर किया। परिजन उन्हें बरेली ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर वापस जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल स्टाफ की सूचना पर पुलिस दोबारा पहुंची। शव को मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: मिट्टी के ढेर की तरह ढह गईं आरआरसी सेंटर की दीवारें, होगी कार्रवाई