बदायूं: मिट्टी के ढेर की तरह ढह गईं आरआरसी सेंटर की दीवारें, होगी कार्रवाई

बदायूं: मिट्टी के ढेर की तरह ढह गईं आरआरसी सेंटर की दीवारें, होगी कार्रवाई

बदायूं, अमृत विचार: प्रधान और सचिव द्वारा आरआरसी सेंटर का घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग किया। जिसकी वजह से उनकी दीवारें मिट्टी के ढेर की तरह हाथ  लगाते ही ढह गई। यह सब डीपीआरओ की आंखों के सामने  हुआ। उन्होंने नाराजगी जताते हुए प्रधान और सचिव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

दहगवां ब्लॉक क्षेत्र के गांव हमूपुर चमरपुरा स्थित सहकारी समिति में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान केंद्र बनाया गया है। जहां व्यवस्थाएं पूर्ण कराने के उद्देश्य से डीपीआरओ मतदान केंद्र पर पहुंची। उनके पहुंचने के दौरान मतदान स्थल पर शौचालय का निर्माण होते ही मिला था। मतदान केंद्र के निरीक्षण से लौटने के दौरान उनके द्वारा गांव में कूड़ा कचरा निस्तारण के लिए करीब तीन लाख की लागत से बनाए गए आरआरसी सेंटर पर पहुंच गई। 

आरआरसी सेंटर पर कचरा निस्तारण के लिए कई स्थल बनाए गए थे। इन्हें अलग करने के लिए दीवारों का निर्माण किया गया था। डीपीआरओ को निरीक्षण के दौरान एक स्थान  अलग करने के लिए बनाई गई दीवार टूटी मिली।

वहीं एक दीवार पर वह हाथ रख कर खड़ी हो गईं। उनके हाथ रखते ही दूसरी दीवार भी टूट कर गिर गई। आरआरसी सेंटर की दीवारों को घटिया सामग्री से बनाया गया था। इस पर उन्होंने सचिव और एडीओ पंचायत से नाराजगी व्यक्त की। साथ ही सचिव नवीन कुमार और प्रधान को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गांव हमूपुर चमरपुरा में मतदान केंद्र का निरीक्षण करने के लिए गए थे। इसी दौरान आरआरसी सेंटर का भी निरीक्षण किया। सेंटर के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया था। उनकी दीवारें हाथ लगाते ही गिर गई। प्रधान और सचिव को नोटिस जारी किया है।  जवाब आने पर कार्रवाई की जाएगी---श्रेया मिश्रा, डीपीआरओ।

यह भी पढ़ें- बदायूं: दाखिल खारिज न होने से परेशान किसान ने तहसील परिसर में की आत्मदाह की कोशिश

ताजा समाचार

सोशल मीडिया पर पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने शेयर किया ट्रेन टिकट, लिखा-स्मृति ईरानी जी के अमेठी से वापसी का...
असम: कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट में लगी भीषण आग, मची चीख पुकार....फंसे दर्जनों छात्र-छात्राएं 
अयोध्या: भाकपा प्रत्याशी अरविंद सेन ने भी निकाला रोड शो
IPL 2024 : पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज कर सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें अंक तालिका में दूसरे पायदान पर
छत्तीसगढ़ में एक युवक ने की एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, फिर खुद कर ली खुदकुशी
Auraiya Suicide: स्कूल प्रबंधक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या...सुसाइड नोट में घरेलू कलह का किया जिक्र