पीलीभीत: शादी की दावत में खाना खाते वक्त गिरी दीवार, दो की मौत, छह घायल...मची चीख पुकार 

पीलीभीत: शादी की दावत में खाना खाते वक्त गिरी दीवार, दो की मौत, छह घायल...मची चीख पुकार 

पीलीभीत/बीसलपुर, अमृत विचार: शादी की दावत में खाना खाते वक्त अचानक कच्ची दीवार ढह गई। मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना मिलनेपर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई।  

हादसा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भसूड़ा में शनिवार रात हुआ।  गांव के ही छेदालाल की पुत्री की शादी थी। बरात के लिए गांव में ही एक कच्चे मकान के बराबर में टेंट लगाया गया था। जिसमें बराती-घरातियों का खाना चल रहा था।अचानक कच्ची दीवार ढह गई। जिसके मलबे में महावीर , चंद्रवीर, महिपाल ,हरेंद्र, छेदा लाल , रामचरन,अखिलेश, मंगो देवी आठ लोग दब गए। चीख पुकार के बीच अफरा तफरी मच गई। 

ग्रामीण जमा हुए और मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालकर सीएचसी भेजा। वहां प्राथमिक इाज के बाद सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान रविवार सुबह भसूड़ा गांव निवासी महावीर पुत्र रोशन लाल और बरेली जनपद के थाना भुता क्षेत्र के गांव लईया निवासी चंद्रवीर पुत्र रूपलाल की मौत हो गई।  कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: सपा कार्यालय पर वोटों के मंथन में दिखे कुछ ऐसे चेहरे कि मिलने लगे सवालों के जबाव, प्रत्याशी भी थे मौजूद

ताजा समाचार