बहराइच: ड्यूटी के दौरान उप निरीक्षक की तबीयत बिगड़ी, मौत

बहराइच: ड्यूटी के दौरान उप निरीक्षक की तबीयत बिगड़ी, मौत

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली देहात में तैनात उप निरीक्षक की शनिवार शाम को 4:00 बजे अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस पर पुलिस कर्मी उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां इलाज के दौरान उप निरीक्षक की मौत हो गई।

अंबेडकर नगर जिले के थाना आलापुर अंतर्गत मसेहना मिर्जापुर गांव निवासी विनोद सिंह (55) पुत्र राजबहादुर सिंह पुलिस विभाग में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे उनकी ड्यूटी इस समय जिले के कोतवाली देहात में थी। शनिवार शाम को 4:00 बजे ड्यूटी के दौरान अचानक उप निरीक्षक की तबीयत खराब हो गई जिस पर साथी पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय ले गए।

यहां अस्पताल में तैनात डॉक्टर मनोज चौधरी ने इलाज शुरू की। लेकिन इलाज शुरू होने के कुछ देर में ही उप निरीक्षक की मौत हो गई। जिस पर कोतवाली में सूचना दी गई। कोतवाल देहात बृजेश कुमार मिश्रा भी टीम के साथ पहुंचे। उप निरीक्षक के गांव में परिवार के लोगों को सूचना दी गई । कोतवाल देहात ने बताया कि परिवार के लोग जिले के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोगों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरदोई: युवा उद्यमियों ने दिया मतदान का संदेश

ताजा समाचार

श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस
Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर