Bareilly News: सपा विधायक अताउर रहमान के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

Bareilly News: सपा विधायक अताउर रहमान के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

बरेली, अमृत विचार। बरेली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री छत्रपाल गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा कहने के मामले में सपा विधायक अताउर रहमान के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

देवरनिया के भाजपा कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से मामले की शिकायत की थी। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आचार संहिता लागू होने के दौरान माहौल खराब करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की।

रहपुरा गनीमत निवासी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन का नामांकन हुआ था। इस दौरान नेहरू युवा केंद्र पर हुई सभा में बहेड़ी से सपा विधायक अताउर रहमान ने सार्वजनिक रूप से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा बताया था।

उन्होंने कहा था कि भाजपा नेताओं की अक्ल पर पत्थर पड़ गये हैं, जो लुटेरों को टिकट दे दिया है। इस दौरान कब्रिस्तान और श्मशान की जमीनों पर कब्जा करने का भी जिक्र किया गया। धार्मिक टिप्पणी कर माहौल खराब करने की कोशिश की। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया। इसमें अताउर रहमान के बोलने पर वहां उपस्थित समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तालिया बजाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: महादेव पुल भी नहीं दिला पा रहा जाम से छुटकारा, लोग रोजाना हो रहे परेशान