मंत्री नंदी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बोले-प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहीं स्मृति ईरानी

मंत्री नंदी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बोले-प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहीं स्मृति ईरानी

अमेठी, अमृत विचार। कस्बे में विधानसभा स्तर का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए मंत्री ने कहा कि स्मृति ईरानी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतने जा रही हैं ।

सोमवार को प्रदेश के मंत्री नन्दगोपाल (नंदी) ने कस्बे के बाईपास मार्ग पर स्थित विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री ने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके शासन में नौकरी पैसा तथा जमीन देने पर मिलती थी। भाजपा के शासन में बिना पैसे के नौकरी मिल रही है। 

उन्होंने कहा पहले गरीबों को तेल बड़ी परेशानी से मिलता था। लेकिन प्रधानमंत्री महीने में एक किलो रिफाइन्ड नमक तथा राशन निशुल्क दे रहे हैं। भारत की विदेश नीति को बताते हुए कहा अब भारत भी अमेरिका और इंग्लैंड की तरह विरोधियों को दूसरे देशों में घुसकर मारता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने आस पास सर्वे कर रिजल्ट देने का आवाहन किया तथा चुनाव जीतने के टिप्स बताएं। विधानसभा चुनाव प्रभारी रावत को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा किसी को कोई दबंग परेशान कर रहा हो या बेगुनाह को दरोगा बंद कर दिया हो तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने भी लोगों को संबोधित किया। सुधांशु शुक्ला ने बताया कि विधानसभा की संपूर्ण चुनाव का संचालन इस नए चुनाव कार्यालय से होगा। अमरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू, काशी तिवारी, रवी सिंह, रामजी शुक्ला, देवनारायण तिवारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें -'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह