Kanpur: देवर ने अकेला पाकर अपनी सगी भाभी की लूटी आबरू...परिवार पड़ोस में कार्यक्रम में शामिल होने गया, पति की हो चुकी थी मौत

कानपुर में देवर ने अकेला पाकर भाभी के साथ दुष्कर्म किया

Kanpur: देवर ने अकेला पाकर अपनी सगी भाभी की लूटी आबरू...परिवार पड़ोस में कार्यक्रम में शामिल होने गया, पति की हो चुकी थी मौत

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार रात मौका पाकर देवर ने अपनी विधवा भाभी को हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए उर्सला अस्पताल भेजा। 

कल्यानपुर आवास विकास निवासी पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी शादी करीब 8 वर्ष पहले चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। बताया कि करीब एक वर्ष पहले पति की हृदयाघात के चलते मौत हो गई। उसके तीन वर्ष का एक बेटा है। 

पति की मौत के बाद ससुरालीजन किसी न किसी बात को लेकर आए दिन उसे प्रताड़ित करते है। कई बार उसके साथ मारपीट भी की गई। बताया कि उसका व बेटे का भरण पोषण उसके मायके वाले करते है। ससुरालीजनों द्वारा दी जा रही प्रताड़ना के चलते वह अवसाद (डिप्रेशन) की शिकार होती जा रही है।

रविवार रात ससुरालीजन पड़ोस के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। तभी देर रात मौका पाकर देवर निखिल घर में वापस आया और जान से मारने की धमकी दे उसके साथ जबरदस्ती की। दुष्कर्म के पश्चात  निखिल घर से भाग गया। जानकारी के बाद बहन द्वारा मामले की सूचना 112 नंबर पर दी गई।

जिसके बाद सुबह गांव पहुंचे मायके वाले उसे आवास विकास कल्यानपुर लेकर चले गए। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए उर्सला अस्पताल कानपुर भेजा गया। है। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू की गई है।

ये भी पढ़ें- आज तक न बसें रुकीं और न आईं सवारियां...कानपुर का बस स्टॉप फांक रहा धूल, नगर निगम से विवाद के चलते योजना धड़ाम