हरदोई: जंगल के अंदर लटका हुआ था शव,बाहर खड़ी थी बाइक

हरदोई: जंगल के अंदर लटका हुआ था शव,बाहर खड़ी थी बाइक

हरदोई, अमृत विचार। 10 दिन पहले ससुराल गए युवक का शव वहीं जंगल के अंदर फंदे पर लटका हुआ देखा गया,उसकी बाइक जंगल के बाहर लावारिस हालत में खड़ी हुई थी। इसे ले कर तरह-तरह की बातें हो रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

बताया गया है कि सुरसा थाने के भेलामऊ निवासी 25 वर्षीय संजय पुत्र प्रहलाद की ससुराल लोन्हारा कोतवाली कछौना में है,करीब 10 दिन पहले वह ससुराल कह कर गया हुआ था। रविवार की सुबह सुजानपुर फाटक के पास जंगल के बाहर उसकी बाइक लावारिस खड़ी हुई थी। उधर से गुज़र रहे लोगों ने लावारिस बाइक खड़ी देखी तो उसकी सूचना गांव के लोगों को दी। उसी बीच देखा गया कि जंगल के अंदर संजय का शव गमछे से लटका हुआ था। शव करीब दो-तीन दिन पुराना लग रहा था। आसपास के लोगों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने में पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

वहीं संजय की मौत पर तरह-तरह की बातें हो रही है। संजय की मौत आत्महत्या है या हत्या,इसी पर बहस हो रही है। संजय की शादी करीब साल भर पहले हुई थी। उसकी पत्नी मायके में थी,वह उसे विदा कराने के लिए गया हुआ था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -Hardoi news: बर्थडे के जश्न वाले दिन हुई छात्रा की मौत!