बहराइच: बहन की फावड़े से काटकर हत्या, भाई का फंदे से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

भाई-बहन की एक साथ मौत से गांव में हड़कंप, एसपी ने घटनास्थल लिया जायजा

बहराइच: बहन की फावड़े से काटकर हत्या, भाई का फंदे से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के थैलिया ग्राम पंचायत के बदुवापुर निवासी 15 वर्ष से किशोरी की घर में फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई। कुछ दूरी पर ही बाबुल के पेड़ से उसके भाई का शव फंदे से लटकता मिला। घटना के जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। घटना का पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षण किया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत थैलिया के मजरा बदुवापुर निवासी श्यामा देवी (15) पुत्री रामपाल की शनिवार रात को फावड़ा से काटकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई। जबकि श्यामा देवी के भाई का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित बबूल के पेड़ में फंदे से लटकता मिला। इसकी जानकारी पुलिस को 10.20 बजे मिली। दो मौत से गांव में हड़कंप मच गया। 

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। रात 11 बजे पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है। 

भाई बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिता की मौत हो चुकी है। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में बहन की हत्या के बाद भाई द्वारा आत्महत्या का मामला प्रकाश में आ रहा है। लेकिन जांच के बाद भी कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

मां और भाई घर से फरार

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मुंशीलाल और श्यामा देवी की मौत के बाद घर पूरी तरह से खाली हो गया है। उन्होंने बताया कि मुंशीलाल का बड़ा भाई-भाभी और मां घटना के बाद से ही घर से फरार है, पूछताछ के लिए उनकी भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बाइक की टक्कर से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत, चचेरा भाई घायल जिला मुख्यालय से गोंडा जाते समय हुआ हादसा

 

ताजा समाचार

Lok Sabha Election: जालौन में नई नवेली दुल्हन को लेकर दूल्हा पहुंचा मतदान केंद्र, अधिकारियों ने किया नवदंपति का स्वागत
LIVE UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर वोटिंग जारी... फतेहपुर में साध्वी निरंजन ज्योति ने सपाइयों पर बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप
मुरादाबाद : वेश्यावृत्ति को तैयार नहीं हुई तो आठवीं पत्नी को भी घर से निकाला, मुंह में तेजाब डालने की दी धमकी
Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला के लगी गोली...मौत, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
शाहजहांपुर: वकीलों के प्रदर्शन के बाद एक हमलावर गिरफ्तार, छह फरार
बदायूं: डीसीएम की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार किसान की मौत, परिजनों में कोहराम