संभल : अवैध अस्पताल पर कार्रवाई को पहुंची टीम के साथ अभद्रता, हंगामा...दो लोग पुलिस हिरासत में

संभल : अवैध अस्पताल पर कार्रवाई को पहुंची टीम के साथ अभद्रता, हंगामा...दो लोग पुलिस हिरासत में

संभल/बहजोई/अमृत विचार। अवैध अस्पताल पर कार्रवाई करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम से अस्पताल संचालक व उसके परिजनों ने अभद्रता कर हंगामा किया। पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है। नोडल अधिकारी ने अस्पताल संचालक व दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को थाना में तहरीर दी है।

बहजोई के बंबा रोड पर स्थित एक अवैध अस्पताल पर नोडल अधिकारी डा. विश्वास अग्रवाल के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम कार्रवाई करने पहुंची थी। जैसे ही टीम ने अपनी कार्रवाई शुरु की तो मौके पर एक युवक, महिला व दो अन्य लोग हंगामा करने लगे। टीम ने जब अस्पताल को सील करने की कोशिश की तो उनके साथ जमकर अभद्रता की गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने हालात को संभालते हुए लोगों को शांत किया।

पुलिस दो लोगों को मौके से हिरासत में लेकर थाने ले आई। टीम ने अवैध रूप से चल रहे अस्पताल को सील कर दिया। नोडल अधिकारी विश्वास अग्रवाल ने कोतवाली बहजोई में सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम से अभद्रता करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी है। नोडल अधिकारी विश्वास अग्रवाल ने बताया कि अवैध रूप से अस्पताल संचालन को लेकर जिलाधिकारी को शिकायत मिली थी।

ये भी पढ़ें : संभल: तीन साल की बच्ची पर गीदड़ का हमला, गाल का मांस नोंचा, हालत गंभीर