बदायूं: ओवरटेक करते समय भिड़ी दो रोडवेज बसें, पांच यात्री घायल

सोमवार को थाना कादरचौक क्षेत्र में सुबह लगभग सवा आठ बजे हुआ हादसा

बदायूं: ओवरटेक करते समय भिड़ी दो रोडवेज बसें, पांच यात्री घायल

कादरचौक, अमृत विचार। ओवरटेक करने के प्रयास में बरेली डिपो की रोडवेज बस टनकपुर डिपो की रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। दोनों बसें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में पांच यात्री घायल हो गए। तीन यात्रियों की हालत गंभीर थी। जिन्हें कादरचौक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। 

सोमवार सुबह बरेली और टनकपुर डिपो की दो रोडवेज बसें यात्रियों को लेकर कादरचौक की ओर से बदायूं की ओर जा रही थीं। सुबह लगभग सवा आठ बजे टनकपुर डिपो की बस गांव असरासी के पास पहुंची थी। इसी दौरान बरेली डिपो की रोडवेज बस ने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से एक वाहन आ गया। 

टनकपुर डिपो की बस ने वाहन चालक को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिए। जिसके चलते ओवरटेक करने की कोशिश कर रही बरेली डिपो की रोडवेज बस पीछे से जा घुसी। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जिला बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव पट्टी निवाीस साजिद पुत्र दीदार, कस्बा ककराला निवासी इकरार पुत्र इगलाश, जीशान पुत्र अलीम समेत पांच यात्री घायल हो गए। 

हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने पांचों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जिसमें से दो घायलों को प्राथमिक उपचार देकर वापस भेज दिया गया जबकि शेष तीन को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने वाहनों को साइड कराकर आवागमन दुरुस्त कराया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: स्टाफ की कमी से जूझ रहा दमकल विभाग, गेहूं कटाई के दौरान होती रहती है आगजनी की घटनाएं

ताजा समाचार

Fatehpur Route Diversion: जिले में कल आएंगे पीएम मोदी: आज रात से लागू होगा रूट डायवर्जन; यहां पढ़ें कहां से निकाले वाहन
नकली पुलिसकर्मियों ने कैफे मालिक से लूटे 25 लाख रुपये, चार गिरफ्तार...जानें पूरा मामला
कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी का प्रतिनिधित्व करेंगे प्रदीप पांडेय चिंटू, बोले- मेरे लिए गर्व की बात 
Barabanki News: आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र में धूम मचा रही बाराबंकी की हरी मिर्च, किसानों के लिये साबित हो रही मुनाफे की खेती
सीतापुर: रूट डायवर्जन से सड़कों पर भटके लोग, रेलवे क्रासिंग पर गाटर रखने का चल रहा कार्य
मुरादाबाद : उम्र पूरी कर चुके 160 स्कूली वाहन, कर रहे बच्चों की जान से खिलवाड़